Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



नारायणपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर वनमंत्री केदार कश्यप बस्तर संभाग में डटे हुए हैं। दंतेवाड़ा, सुकमा, बीजापुर, कांकेर, कोंडागांव, बस्तर सहित नारायणपुर विधानसभा में लगातार प्रवास कर रहे हैं। विधानसभा स्तरीय प्रवास के दौरान मंत्री केदार कश्यप में आज नारायणपुर विधानसभा के शक्तिकेंद्रों की बैठक ली। बैठक में मंत्री केदार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विष्णुदेव सरकार द्वारा किये जा रहे जन कल्याणकारी कार्यों को लेकर चर्चा की।

मोदी की गारंटी पर जनता का विश्वास

मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि छत्तीसगढ़ ही नही पूरे देश ने मोदी के प्रति अपना विश्वास दिखाया है। मोदी की गारंटी सपना पूरा होने की गारंटी है यह भारत का यह एक आम नागरिक जानने लगे है। भारत की जनता की पूर्ण विश्वास है कि विकास केवल भाजपा सरकार में ही सम्भव है। प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, जनधन योजना, आयुष्मान योजना,स्टार्टअप इंडिया, कृषक उन्नति योजना सहित ऐसे बहुत से योजना है जिसका लाभ देश की जनता को प्राप्त हुआ है। स्वालंबी भारत के निर्माण के लिए हमारा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तरोत्तर आगे बढ़ रहा है।

भाजपा अबकी बार 400 पार के लक्ष्य के साथ मजबूत स्थिति में

वनमंत्री केदार कश्यप ने शक्ति केंद्र में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को एक शक्तिशाली और सशक्त राष्ट्र के रूप में आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है। हम सभी कार्यकर्ता भी उनके नेतृत्व में लगातार कार्य कर रहे हैं। हम सबका एक ही लक्ष्य है भारत की छवि सबसे शक्तिशाली और विकसित राष्ट्र के रूप में हो इस विजन के साथ भाजपा का हर एक कार्यकर्ता कार्य में लगा हुआ है। 

जबकि कांग्रेस और उनके इंडी गठबंधन के पास भारत के लिए कोई विजन नही है। वहीं इनके पास प्रत्याशी भी नही हैं अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की ओर से नामांकन भी नही भरा गया है। इसलिए मुझे पूरा विश्वास है इसबार कांग्रेस का सूपड़ा पूरा साफ हो जाएगा।


बोड़नपाल, छोटेआमाबाल, घोटिया, मुण्डागांव सहित कई शक्तिकेंद्रों में संपर्क और बैठक

वनमंत्री केदार कश्यप ने बताया कि विधानसभा स्तरीय प्रवास के दौरान आज उन्होंने बोड़नपाल, छोटेआमाबाल, घोटिया, मुण्डागांव,केशरपाल, तुरपुरा, खण्डसरा, सालेमेटा और सोरगांव शक्तिकेंद्रों में देवतुल्य कार्यकर्ताओं से चर्चा की। मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि प्रवास औऱ दौरा कार्यक्रम लगातार जारी रहेगा।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise