Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल




 प्रवीर वार्ड, विजय वार्ड,शिवमंदिर वार्ड, भैरव देव वार्ड, वीर सावरकर वार्ड, भगतसिंह वार्ड, सिविल लाईन, लालबहादुर शास्त्री वार्ड,चंद्रशेखर आजाद वार्ड में किरणदेव ने किया घर घर संपर्क

 जन आशीर्वाद यात्रा में निकले भाजपा प्रत्याशी किरणदेव को मिल रहा जनता का अपार आशीर्वाद

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी के जगदलपुर विधानसभा प्रत्याशी किरणदेव ने पहली नवम्बर बुधवार से शहरी क्षेत्र में जनसंपर्क व प्रचार आरंभ किया है। प्रवीर वार्ड क्रमांक एक से कोहकापाल में स्थित परदेशी माता मंदिर में मत्था टेक भाजपा प्रत्याशी किरणदेव ने जन आशीर्वाद यात्रा प्रारंभ की। 

भाजपा जगदलपुर विधानसभा में ग्रामीण क्षेत्रों में व्यापक प्रचार प्रसार के बाद शहरी क्षेत्र में अब पूरा फोकस रही है। भाजपा प्रत्याशी किरणदेव ने शहर की सीमा से किनारे के सघन बसाहट वाले वार्डों से रणनीति बनाकर प्रचार व दौरा कार्यक्रम आरंभ किया है। बुधवार को किरणदेव ने प्रवीर वार्ड से जनसंपर्क के लिये जन आंदोलन यात्रा शुरू कर विजय वार्ड, शिवमंदिर वार्ड, भैरमदेव वार्ड, वीर सावरकर वार्ड, भगतसिंह वार्ड, सिविल लाइन, लालबहादुर शास्त्री वार्ड व चंद्रशेखर आजाद वार्ड का भ्रमण किया और ढोल बाजे के साथ रैली निकाल कार्यकर्ताओं की टोली के साथ घर घर संपर्क किया। एक दिन में नौ वार्डों में सघन जनसंपर्क कर महिलाओं, बुजुर्गों से आशीर्वाद मांगा व युवाओं, बच्चों से साथ देने अपील की। भाजपा प्रत्याशी किरणदेव ने कहा कि भाजपा विकास की पक्षधर है। प्रदेश में भाजपा के 15 साल के शासन में छत्तीसगढ़ में विकास के अनेकोनेक काम हुये, जिससे छत्तीसगढ़ को विकसित राज्य का रुप में पहचान मिली। नगर निगम में अपने महापौर के पांच साल के कार्यकाल में शहर को बेहतर सुविधायें देने व लोगों की समस्याओं को अविलंब दूर करने की नीति बना कर कार्य किये गये। जनता ही जनार्दन है, जो अच्छे बुरे का भेद भलीभाँति समझती है। कांग्रेस की झूठी सरकार के कुशासन से मुक्त होने का समय आ गया है। जनता का आशीर्वाद भाजपा के साथ है और हमेशा रहेगा। 

You can share this post!

Related Posts
Adevertise