Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

छत्तीसगढ कांग्रेस ने मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम को भी नही बक्शा कर डाला राम वन पथ गमन योजना में बड़ा भ्रष्टाचार:- सीएम साय ने कहा खुलेगी फाइल और दोषियों पर होगी कार्रवाई


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर (छ.ग.)

रायपुर। छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने हेलीपैड में सुकमा जाने के पूर्व मिडिया से चर्चा के दौरान पूर्व की भुपेश बघेल की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि पूर्व की भूपेश सरकार के कार्यकाल में राम वन पथ गमन तथा कई योजनाओं में भ्रष्टाचार उजागर हुए हैं जिसकी एक कमेटी बैठाकर सभी मामलों की फाइल खुलेगी और जांच की जाएगी।
सीएम साय ने कहा कि कांग्रेस के शाशनकाल में हुए कई योजनाओं में भ्रष्टाचार, यहां तक कि हिंदु आस्था के प्रतीक मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के नाम पर भी राम वन पथ गमन योजना में भी भ्रष्टाचार किया है जिसकी जांच की जाएगी और मामले पर दोषियों पर कड़ी कारवाई भी की जाएगी।
वहीं भाजपा के वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने भी पूर्व की भूपेश बघेल सरकार द्वारा राम वन पथ गमन सहित अन्य योजनाओं में हुए भ्रष्टाचार के मामलों की जांच की जाने की मांग की थी।
हमर संगवारी के राकेश चौबे ने की शिकायत:
मुख्यमंत्री के ओएसडी ने पर्यटन विभाग सचिव को पत्र लिखकर सारी जानकारी और कारवाई मांगी है। इस भ्रष्टाचार को लेकर हमर संगवारी के राकेश चौबे द्वारा इसकी शिकायत कि गई है।
शिकायत में पर्यटन विभाग से राम वन पथ गमन योजना के अंतर्गत निर्माण किए गए भवनों , निर्माण कार्यों की गुणवत्ता तथा अन्य स्ट्रक्चर की जांच शिकायत में सामने आई है।
छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के एमडी को विभाग के ओएसडी ने पत्र लिखकर इस पूरे मामले पर उचित और आवश्यक कारवाई कर विभाग को अवगत कराने कहा है।
मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम को भी नही बक्शा कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने:
बता दें कि छत्तीसगढ़ की पूर्ववर्ती कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार में भ्रष्टाचार के कई मामले उजागर हुए हैं, जिसमे कोल घोटाला, मनी लांड्रिंग, शराब घोटाला , ईडी द्वारा लगातार कई कांग्रेसी नेताओं से पूछताछ भी हुई, महादेव एप के मामले पर खुद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक का नाम भी उजागर हो चुका है, और इन सभी भ्रष्टाचार के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी अब तक जेल की हवा खा रहे हैं और अब तो इनमे जेल के भीतर आपसी रंजिश भी शुरू हो चुकी है। मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के नाम पर राम वन पथ गमन जैसे योजनाओं पर भी भ्रष्टाचार कर इन्होंने श्रीराम को भी नही बक्शा।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise