Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

कांग्रेस की तीन नेत्रियों ने बदली पार्टी, भाजपा का थामा दामन, पार्टी में पूछपरख नहीं होना बताया कारण, ईधर भाजपा के सम्पर्क में और भी कांग्रेसी चर्चा व्याप्त:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
रायपुर/धमतरी।एक तरफ कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो यात्रा पर है, दूसरी ओर कांग्रेस से जुड़े लोग पार्टी को अलविदा कह रहे है। जिसका प्रमाण धमतरी में सामने आया जब तीन कांग्रेस की नेत्रियां कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गई। बताया गया कि इन नेत्रियों में नम्रता पवार ,रेखा शांडिल्य, और पार्वती सोनी का नाम शामिल है जोकि पार्टी में पूछपरख नहीं होने से नाराज चल रही थी और भाजपा का दामन थाम लिया। विदित हो कि प्रदेश में जब से कांग्रेस की सत्ता आई है तब से धमतरी कांग्रेस में कुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है।
पार्टी के लोग ही पार्टी से दूर होते नजर आ रहे है। जो पुराने लोगों की पूछपरख नहीं होने का हवाला देते है। रविवार को जब भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव का आगमन हुआ था, तब यह तीनों नेत्रियों ने भाजपा प्रवेश किया। प्रदेशाध्यक्ष श्री साव ने कहा कि कांग्रेस को भारत जोड़ो यात्रा से पहले कांग्रेस जोड़ो यात्रा करनी चाहिये। बहरहाल प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में है। इसके बाद भी कांग्रेस के लोग भाजपा में शामिल हो रहे, यह एक चिंतन का विषय बन गया है। फिर इन तीन नेत्रियों में दो नेत्रियां पूर्व पार्षद भी रह चुकी हैं।

इनके भाजपा में जाने के बाद और भी कुछ कांग्रेसी भाजपा के सम्पर्क में है यह चर्चा भी व्याप्त हो रही है। ईधर भाजपा में शामिल होने वाली नेत्रियों ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की विचारधारा रीति नीति से प्रभावित होकर भाजपा में प्रवेश किया है। किसी भी पार्टी में कार्यकर्ताओं का विशेष महत्व रहता है, जिनके मान सम्मान को तवज्जो दी जानी चाहिये। भाजपा की रीति नीति महिलाओं को मान सम्मान देने वाली है जिससे प्रभावित होकर भाजपा में प्रवेश किया गया है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise