Adevertise
Top Stories
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

*गृहमंत्री को टॉर्च लेकर खोजने निकले जोगी कांग्रेसी , कबीर चौक के पास पुलिस ने रोका*
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
*जोगी कांग्रेस और पुलिस के बीच जमकर झूमा झटकी*
*प्रदेश भर में चलाएंगे गृहमंत्री खोजो यात्रा - प्रदीप साहू*
*अपराध रोकने में पुलिस प्रशासन फेल, गृहमंत्री इस्तीफा दे - प्रदीप साहू*

*राजधानी में गुंडाराज, हो रहा चाकुबाजों का बैंड बाजा से स्वागत शर्मनाक - प्रदीप*


रायपुर। अजीत जोगी युवा मोर्चा के द्वारा प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू के  नेतृत्व में आज अनुग्रह सागौन बंगला से गृहमंत्री खोजो यात्रा निकाली गई जिसमें जोगी कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता हाथों में टॉर्च लेकर नारे लगाते हुए गृहमंत्री को खोजने निकले।
इस दौरान अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बढ़ते हुए अपराध को रोकने में पुलिस प्रशासन पूरी तरह फेल हो चुकी है, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चाकुबाजो का स्वागत अब बैंड बाजा से हो रहा इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है ?
चार साल में अपराध चार सौ गुना बढ़ गया, शांत रायपुर अशांत है और गृहमंत्री जी कहीं दिखाई नहीं दे रहे है इसलिए आज जोगी कांग्रेस उन्हें टॉर्च लेकर खोजने निकली है, गृहमंत्री खोजो यात्रा आज शुरू की है जो पूरे प्रदेश भर में चलेगा। जनता कांग्रेस रायपुर के जिला संदीप यदु एवं अजय देवांगन जीतेन्द्र बंजारे ने कहा  छत्तीसगढ़  की राजधानी रायपुर में कभी भी क्राइम रेट इतना नहीं रहा है जितना कांग्रेस के राज में बढ़ा है, रायपुर को अब लोग चाकूपुर कह रहे है, रायपुर की जनता असुरक्षित है रेप, हत्या, चोरी, लूट आदि की घटना आम हो गई है जिसके लिए पुलिस विभाग जितनी जिम्मेदार है उतना ही जिम्मेदार गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी है। शहर का ऐसा कोई वार्ड , कोई थाना क्षेत्र नहीं बचा जहां पर चाकूबाजी की घटना नहीं हुई हो ?  चोरी, लूट, और हत्या की घटना नहीं हुई हो ? ,अपराधी बेलगाम है और रायपुर शहर अपराध के गिरफ्त में है लेकिन गृहमंत्री जी को कुछ दिखाई नहीं दे रहा है ना ही खुद दिख रहे है। आज तक गृहमंत्री जी ने अपराध को लेकर कोई उच्चस्तरीय मीटिंग ली और ना ही पुलिस विभाग के अधिकारियों को कोई सख्त निर्देश दिया। इसलिए जोगी कांग्रेसियों को टॉर्च लेकर गृहमंत्री खोजो यात्रा निकालनी पड़ी।


आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रदीप साहू, संदीप यदु, जीतू बंजारे, अजय देवांगन,  सौरभ पांडे, सुशील बंजारे, विक्रम नेताम, सनी होरा,  किरण टंडन, अंकुर वर्मा, थानुराम ढीमर, डी के साहू, तरुण साय, योमेश साहू, मन्नू राम, सन्नी तिवारी, रमेश चंद्राकर,विवेक बंजारे, मनसू निहाल,राजीव नायक, पूरन देवांगन, राजा सिसोदिया, राजा बंजारे,  कृष्ण यादव, प्रशांत पटेल, अनिरुद्ध वर्मा, अजय मानिकपुरी, दुर्गेश सारथी, भुवनेश्वर निषाद सहित सकड़ो जोगी कांग्रेसी मौजूद थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise