Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

असंगठित कामगार कांग्रेस के अध्यक्ष एवम पीसीसी के सचिव आलोक पांडेय सहित सैकड़ो लोगों ने ज्वॉइन की भाजपा:- भूपेश बघेल के आने के बाद ब्राम्हणों का अपमान बढ़ा 


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर।छत्तीसगढ़ में असंगठित कामगार एवम कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष, पीसीसी के सचिव आलोक पांडेय ने भाजपा ज्वॉइन कर ली है। वहीं आलोक पांडेय के साथ साथ सैकड़ो लोगों ने भी आज भाजपा का दामन थाम लिया है। इनकी भाजपा प्रवेश के दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव, सांसद सुनील सोनी, महामंत्री संजय श्रीवास्तव, विधायक अजय चंद्राकर, अनुज शर्मा, नरेश गुप्ता, शिवरतन शर्मा, महेश गागड़ा मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन विधायक अजय चंद्राकर ने किया।
भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी: सीएम साय
इस मौके पर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और भाजपा की रीति निति से प्रभावित होकर सैकड़ों की संख्या में लोग निरंतर भाजपा में शामिल हो रहे हैं, भाजपा में लोकतंत्र है,कार्यकर्ता अपनी योग्यता के अनुसार बड़े बड़े पदों पर जाते हैं। बगिया का एक छोटा सा कार्यकर्ता आज मुख्यमंत्री के पद पर है यह इसका सबसे बड़ा उदहारण है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व में सबसे अधिक लोकप्रिय हैं।




कांग्रेस पार्टी में ब्राम्हणों का लगातार अपमान: आलोक पांडेय 
इस मौके पर आलोक पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वादा किया वो पूरा किया और जब तक मैं कांग्रेस में रहा तब तक लगातार ब्राह्मणों का अपमान होते देखा। भूपेश बघेल के आने के बाद लगातार ब्राम्हणों का अपमान और बढ़ता गया। आलोक पांडेय ने कहा कि अयोध्या से लगा हुआ मदरिया गांव मेरा पैतृक गांव है जहां मेरे पूर्वजों की उत्पत्ति हुई मैंने वहां लगातार जाकर भगवान राम को कस्टडी में भी देखा है और आज जब नरेंद्र मोदी जी ने राम भगवान का मंदिर बनवाया तो कांग्रेस के अध्यक्षों और पदाधिकारियों ने वहां जाने से इन्कार कर दिया और अपने कार्यकर्ताओ को भी मना कर दिया। ब्राम्हण होने के नाते मेरा परिवार मेरा धर्म ना मेरा समाज मुझे ये इजाजत देता है कि मैं कांग्रेस पार्टी में रहूं क्योंकि मैं हर ब्राम्हण और समाज के लोगों से यह कहना चाहता हूं कि आज के आज ही कांग्रेस पार्टी छो छोड़े क्योंकि कांग्रेस पार्टी ब्राम्हणों और सवर्णों की विरोधी पार्टी है, देश का विरोध करने वाली आतंकवादियों को शरण देने वाली पार्टी है, रोहिंग्या मुसलमानो को शरण देने वाली पार्टी है। ऐसी पार्टी में किसी भी सुवर्णों को किसी भी स्थिती में नही रहनी चाहिए। आज मैं अपने आप को घुटन से बाहर लाया हूं और इस घुटन से बाहर आकर मैं और समर्थक काफी खुश हैं जो सैकड़ो की संख्या में मेरे साथ आए बुजुर्ग,महिला , युवा , मेरे परिवार के लोग भी काफी खुश हैं। आने वाले समय में मैं धर्म के रास्ते पर चलूंगा धर्म के लिए लड़ाई लडूंगा और देश को हिंदुराष्ट्र बनाने में अपना कदम आगे बढ़ाऊंगा।
ये लोग प्रमुख रुप से हुए भाजपा में शामिल:
जीतेश शर्मा जिलाध्यक्ष KKC, पंकज तिवारी जिलाध्यक्ष KKC राजनांदगांव, विपिन तिवारी प्रदेश संयोजक फुटकर व्यापारी संघ, सौरभ निर्वाणी, राजीव अवस्थी, श्रीमती रेखा सिंह, डामेश्वर साहू, प्रेमकुमार सिंह, सुमन वर्मा, प्रकाश शर्मा, संदीप पांडेय, सत्यनारायण शर्मा, राहुल वर्मा, नीरज ठाकुर, अग्निवेश शर्मा, अनुप, केशव चंद्राकर, निशांत शर्मा आदि सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise