Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर छग दौरे में संबित पात्रा ने साधा निशाना,कहा कि जो भ्रष्टाचार करते हैं वही दूरबीन लगाकर देखते हैं कि ED वाले कहाँ-कहाँ जा रहे हैं:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा रायपुर प्रवास पर हैं. इस दौरान उन्होंने आज सुबह पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए देशभर में ED द्वारा लगातार की जा रही जांच को लेकर कहा कि, सोनिया गांधी और राहुल गांधी 75 प्रतिशत स्टेक होल्डर हैं तो पूछताछ तो उन्हीं से होगी. कांग्रेस सत्याग्रह का नाटक कर रही है. ये दोगलापन की पराकाष्ठा है. पात्रा ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि, गांधी जी की छवि धूमिल करने के लिए कांग्रेस उनकी प्रतिमा के नीचे सत्याग्रह कर रही है. कांग्रेस देश बंद करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि 5 हजार करोड़ का गबन हुआ तो इसमे आज पूछताछ हो रही है. इसमे मुख्य षड्यंत्रकर्ता कौन है?

सीएम भूपेश को लेकर कहा:

संबित ने सीएम भूपेश पर आरोप लगाते हुए कहा, “जो भ्रष्टाचार करते हैं वह दूरबीन लगाकर देखते हैं कि ईडी वाले कहां-कहां जा रहे हैं? छत्तीसगढ़ सरकार भी दूरबीन लगाकर देख रही हैं कि ईडी वाले कहां-कहां जा रहे हैं? उनका चित्त अगर साफ है तो गहरी नींद में आराम से सो सकते हैं. उन्होंने कहा कि सोनिया और राहुल 5000 करोड़ रुपये का गबन भी करेंगे और ईडी के सवालों का जवाब भी नही देंगे. कांग्रेस ये नहीं चाहती कि उनके खिलाफ कोई मुद्दे हो. उन्होंने कहा कि हम आशा करते हैं कि नेशनल हेराल्ड मामले की जो भी सच्चाई है, उसका खुलासा सोनिया गांधी ईडी के सामने करेंगी.

जहां करप्शन वहां होगी जांच :

पात्रा ने कहा कि राहुल और सोनिया गांधी ने यंग इंडिया कंपनी बनाकर करोड़ों रुपये का गबन किया है. उन्होंने कहा कि जिन मुद्दों को मुद्दा नही बनाना चाहिए उसे मुद्दा बनाकर विपक्ष अपनी छवि खुद धूमिल कर रहा है. बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी के घर करोड़ों रुपये मिलने के मामले में उन्होंने कहा कि जहां करप्शन है वहा जांच होगी. सोनिया गांधी को ऐसी राजनीति को छोड़ ईडी के सामने सच्चाई रखनी चाहिए.



You can share this post!

Related Posts
Adevertise