Adevertise
Top Stories
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

छत्तीसगढ़ में शराब घोटाला के विरोध में जोगी युवा मोर्चा ने किया मुख्यमंत्री और आबकारी मंत्री का पुतला दहन:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

*2000 करोड़ का शराब घोटाला - भूपेश सरकार ने बनाया भ्रष्टाचार का नया कीर्तिमान - प्रदीप साहू*
*छत्तीसगढ़ की लाखों माता बहनों के साथ भूपेश सरकार ने दिया धोखा - प्रदीप साहू*
*मुख्यमंत्री और आबकारी मंत्री से जोगी कांग्रेस ने किया  इस्तीफा की मांग*
*पुतला दहन के नाम पर जोगी कांग्रेस और पुलिस के बीच जमकर हुई झुमाझटकी*

रायपुर। केंद्रीय जांच एजेंसी ED, Enforcement Directorate के द्वारा छत्तीसगढ़ में 2000 करोड़ के शराब घोटाला का खुलासा करने के बाद से प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ में हुए 2000 करोड़ के शराब घोटाले का पुरजोर विरोध करते हुए अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू के नेतृत्व में अजीत जोगी युवा मोर्चा के दर्जनों युवा कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन स्थल, बूढ़ापारा में  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और आबकारी मंत्री कवासी लखमा का पुतला दहन कर विरोध जताया और मुख्यमंत्री और आबकारी मंत्री से इस्तीफा मांगा। पुतला दहन को रोकने के लिए पुलिस और जोगी कांग्रेसियों के बीच जमकर झुमाझटकी हुई। इस दौरान जोगी कांग्रेसियों ने हाथों में सरकार विरोधी नारे लिखे तख्ती लेकर जमकर सरकार विरोधी नारे लगाते रहे।

इस दौरान प्रदीप साहू ने कहा छत्तीसगढ़ की कांग्रेस  सरकार ने प्रदेश की लाखों माता बहनों के साथ धोखा दिया है, शराबबंदी के लिए हाथों में गंगा जल लेकर शराबबंदी का वादा करने वाले कांग्रेसियों ने छत्तीसगढ़ की जनता के साथ वादाखिलाफी किया है,  शराबबंदी तो दूर प्रदेश को प्रदेश में शराब मंडी बना दिया, जनता की आंखों में धूल झोंकते हुए 2000 करोड़ रुपए का शराब घोटाला कर भूपेश सरकार ने भ्रष्टाचार का नया इतिहास रचा । उन्होंने कहा धनार्जन के लिए प्रदेश की  शराब दुकानों में बाहरी गुणवत्ताहीन शराब बेचकर छत्तीसगढ़ीयों के जीवन के साथ भी खिलवाड़ किया है जिसे छत्तीसगढ़ की जनता कभी माफ नहीं करेगी। कांग्रेस सरकार ने 2000 करोड़ रूपया का शराब घोटाला कर छत्तीसगढ़ की जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने का काम कांग्रेस की सरकार ने किया है जिसका परिणाम कांग्रेस पार्टी आगामी चुनाव में भुगतेगी।


आज के पुतला दहन कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ,JCCJ जिलाध्यक्ष संदीप यदु, निलेश चौहान,ज्योतिष साहू,सन्नी तिवारी, विवेक बंजारे,अरुण साहू जीतू साहू,राजा बंजारे,संजू गिलहरे,नरेश जोशी, तरुण सोनी, रोहित, नावेद, सोनू गुप्ता,अफ़सर कुरैशी,अविनाश साहू, सौरभ पांडे,डेमन लाल शिव,कमलेश, पुनीत,चेतन आदिल,नूतन, चैन साहू, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।


You can share this post!

Related Posts
Adevertise