Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

बृजमोहन अग्रवाल से लोकसभा चुनाव हारने के डर से दिल्ली टिकट वापस करने भागे विकास उपाध्याय, खुद ही की थी चुनाव लड़ने की मांग लेकिन बृजमोहन के लड़ने से टेंशन बढ़ी विकास की:-


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर।छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से कांग्रेस पार्टी के पूर्व पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय को होने जा रहे लोकसभा चुनाव में टिकट दी गई। पूर्व विधायक विकास उपाध्याय ने पहले तो खुद ही लोकसभा चुनाव लड़ने की मांग की थी, लेकिन जैसे ही विकास उपाध्याय को पता चला की भाजपा से रायपुर लोकसभा सीट के लिए 8 बार के विधायक रहे और मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को प्रत्याशी बनाया जा रहा है, विकास उपाध्याय की परेशानी बढ़ गई और हारने का डर सताने लगा और आनन फानन में अब विकास उपाध्याय बृजमोहन अग्रवाल से हार के डर को देखते हुए दिल्ली अपनी टिकट वापस करने भाग गए हैं। डरना लाजिमी भी है क्योंकि अभी छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव में विकास उपाध्याय की हार हुई, वो पूर्व भाजपा मंत्री राजेश मूणत से चुनाव में शिकस्त खाकर बैठे हुए हैं।
आज दिनांक 11 मार्च को CEC की बैठक होनी है,जहां बाकि के 5 लोकसभा प्रत्याशियों के नाम को लेकर मंथन होगा। कांग्रेस पूर्व विधायक विकास उपाध्याय दिल्ली में ही डेरा डाले बैठे हुए हैं और हार की आशंका को लेकर किसी अन्य प्रत्याशियों के नाम का चयन किए जाने की जुगत में लगे हुए हैं। विकास उपाध्याय को यह चिंता भी है कि अगर चुनाव हारे तो उनके राजनीतिक भविष्य पर इसका बुरा असर पड़ेगा।
अब देखना यह है कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी किसे अपना प्रत्याशी रायपुर लोकसभा सीट से चुनती है और टिकट देती है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise