Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

हिमाचल के बाद कर्नाटक में खुली राहुल गांधी जी की मोहब्बत की दुकान, पीएम मोदी की करारी हार :- मंत्री जगतगुरु गुरु रूद्र कुमार
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

कर्नाटक में नहीं चला PM मोदी का जादू, भाजपा के दिग्गज नेता हुए ढेर – कैबिनेट मंत्री

इस बार खड़गे जी और राहुल जी के नेतृत्व में प्रदेश में रचेंगे इतिहास, छत्तीसगढ़ 75 पार- जगतगुरु गुरु रुद्र कुमार:
रायपुर। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने एकतरफा जीत हासिल की है। 2024 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा है। कांग्रेस कार्यकर्ता इस जीत का जश्न देश के सभी राज्यों में मना रहे है।

छत्तीसगढ़ के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री जगतगुरु गुरु रूद्र कुमार ने कर्नाटक चुनाव के नतीजे पर कहां की यह राहुल गांधी जी के भारत जोड़ो यात्रा का परिणाम है। क्या शुरुआत दक्षिण के कर्नाटक से हुई है अब पूरे देश में जीत का डंका बजेगा। मंत्री जगतगुरु गुरु रूद्र कुमार ने कहा कि इस बार कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का कोई जादू नहीं चला जबकि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मलिकार्जुन खरगे और श्री राहुल गांधी जी के प्रभाव का परिणाम आज देश की जनता के सामने हैं। 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने और पार्टी के पदाधिकारियों ने कर्नाटक में जो मेहनत की उसका परिणाम है कि आज पूर्ण बहुमत से ज्यादा कांग्रेस ने जीत कर सरकार बनाने की पूरी तैयारी कर ली है।


 मंत्री जगतगुरु गुरु कुमार ने कहा या तो शुरुआत है आगे और भी बहुत कुछ सीखना बाकी है छत्तीसगढ़ में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में हम पूरी इज्जत और इमानदारी के साथ चुनाव लड़ेंगे और इस बार श्री मल्लिकार्जुन खरगे जी और राहुल गांधी जी के नेतृत्व में चुनाव लड़कर छत्तीसगढ़ में 75 से भी ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे। छत्तीसगढ़ में पिछले साढे 4 साल में कांग्रेस ने विकास के नए-नए आयाम गढ़े हैं और इन्हीं विकास के मुद्दों के साथ हम चुनावी मैदान में उतरेंगे और निश्चित ही छत्तीसगढ़ में दूसरी बार लगातार सरकार बनाएंगे। माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में हमने सभी वर्ग के लोगों के लिए कार्य किए हैं। जिससे पिछले कई उपचुनाव, नगरी निकाय और पंचायत चुनाव में भी इसका परिणाम सफलतापूर्वक हासिल किए हैं। मैं गर्व से कहता हूं कांग्रेस पार्टी एक सच्चे और ईमानदार पार्टी है और कांग्रेस की सरकार बनने से ही जनता का कल्याण संभव है।
मंत्री जगतगुरु गुरु रूद्र कुमार ने पीएम मोदी पर साधा निशाना:
कर्नाटक में जीत से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिख रहा है तो भाजपा में काफी निराशा दिखाई दे रही है वहीं से भाजपा की हार नहीं कांग्रेस की हार के रूप में माना जा रहे हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री जगतगुरु गुरु रूद्र कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बजरंगबली पर किए गए टिप्पणी पर कहा बजरंगबली भी कांग्रेस के साथ है। इस बार भी कर्नाटक में बीजेपी ने बजरंगबली का मुद्दा उठाया था इसके जरिए भाजपा वोट बटोरने के फिराक में थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जबकि राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा का जादू ऐसा चला की पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस ने कर्नाटक में सरकार बनाने जा रही है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise