Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जगदलपुर। बस्तर विधानसभा के पूर्व भाजपा विधायक डा. सुभाऊ कश्यप ने कहा है कि पवित्र गौमाता के नाम पर कांग्रेस सरकार में करोड़ों का गोठान घोटाला उजागर होने से कांग्रेसी बौखला गये हैं और गोठान घोटाले का सच छिपाने, लोगों का ध्यान भटकाने बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं। बस्तर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं कांग्रेस विधायक लखेश्वर बघेल द्वारा भाजपा के चलबो गोठान खोलबो पोल अभियान को नौटंकी बताने के बयान पर पलटवार करते हुये पूर्व भाजपा विधायक डा. सुभाऊ ने कहा कि प्रत्यक्ष को प्रमाण की आवश्यकता नहीं होती। बविप्रा अध्यक्ष लखेश्वर बघेल में साहस है तो साथ निरीक्षण कर गोठानों में किये गये भ्रष्टाचार के साक्षी बने। 

डा. सुभाऊ कश्यप ने कहा कि गोठान घोटाला देखने के लिये दूर देहात जाने की ज़रूरत नहीं है। बस्तर नगर पंचायत में और ग्राम चपका में प्रदेश में कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दो आदर्श गोठान का उद्घाटन किया था। यह दोनों ही गोठान भ्रष्टाचार की कहानी बता रहे हैं। इन गोठानों का निरीक्षण करने पर एक भी गाय, मवेशी तक नहीं मिले,वीरान पड़े गोठानों में कोई आदमी नहीं, पानी का भी इंतजाम नहीं है। खाली पड़े जर्जर हो रहे गोठान में झाडियाँ, घास उग गयी हैं। 

डा. सुभाऊ ने घेराबंदी करते हुये कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जिन गोठानों को आदर्श बता कर उद्घाटन कर रहे हैं, उन्हीं गोठानों में घोटाला व भ्रष्टाचार हो रहा है तो पूरे छत्तीसगढ़ में बनताये जा रहे करीब दस हजार गोठानों में बेधड़क हुये करोड़ों के घोटाले का सहज अनुमान लगाया जा सकता है। 

डा. सुभाऊ ने कहा कि कांग्रेस अपनी करनी से बच नही सकती। 1300 करोड़ के करीब गोठान घोटाले को अंजाम दिया गया है। जनता की अदालत में कांग्रेस के ऐसे कारनामे का फैसला जल्द ही होगा। 

You can share this post!

Related Posts
Adevertise