Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

सूर्यकांत तिवारी की तस्वीरें भाजपा नेताओं के साथ हुई जारी,डॉ. रमन सिंह ने गिरफ्तार करने कहा-IT रेड में फंसे हैं सूर्यकांत तिवारी
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
रायपुर।आयकर विभाग के छापे के बाद चर्चा में आए सूर्यकांत तिवारी की नई तस्वीरें जारी हुई हैं। कांग्रेस के प्रवक्ता आरपी सिंह ने नई तस्वीरें साझा की हैं, इसमें तिवारी डॉ रमन सिंह, BJP के बड़े नेता सौदान सिंह, अभिषेक सिंह, केदार कश्यप, अजय चंद्राकर के साथ दिख रहा है। तिवारी कोयला के कारोबार से जुड़ा है।
इसके ठिकानों ने आयकर विभाग काे करोड़ों के अवैध लेन-देन के सबूत मिले हैं। भाजपा सूर्यकांत को कांग्रेसियों का करीबी बता रही है और कांग्रेस भाजपा का दोनों दलों के बीच फोटो वॉर शुरू हो चुका है। आरपी सिंह ने दूसरी किश्त में तस्वीरें जारी कर कहा- प्यार का सिलसिला पुराना है… पार्ट 2, रंग ख़ूश्बू और मौसम का बहाना हो गया.. अपनी ही तस्वीर में चेहरा पुराना हो गया… वैसे कल कुछ तस्वीरों के सामने आने के बाद भाजपाइयों के मुँह में दही जम गया था, लेकिन कुछ इसके बाद भी बाज़ नहीं आए इसलिए इन तस्वीरों को देख लीजिए। अगर मन भर गया हो तो ठीक है नहीं तो आगे भी तस्वीरों के सामने आने का सिलसिला जारी रहेगा। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद डॉ रमन सिंह का बयान सामने आया है। डॉ रमन ने कहा- कभी फोटो खिंचवा लिया होगा, मगर फोटो जारी करने से क्या होगा, आप तो मामला डायवर्ट करने की कोशिश में हैं। आईटी की रेड में जो सबूत मिले हैं, उस पर आपने क्या है वो बताएं। डॉ रमन ने आगे कहा- आईटी में सबूत मिले हैं अब तो मामला आगे ED तक भी जाता है। वो अवैध कारोबार में संलिप्त था उसे अरेस्ट करो। फोटो वॉर पर पूर्व मंत्री मूणत ने सूर्यकांत को कांग्रेस का करीबी बताते हुए पूछा था कि कांग्रेस स्पष्ट करे कि उसके कांग्रेस से क्या रिश्ते हैं।

कोयला कारोबार से जुड़े सूर्यकांत की तस्वीरें कांग्रेस और भाजपा के नेता जारी कर रहे हैं। एक दूसरे को घेरने के चक्कर में ये भी बताया जा रहा है कि भाजपा और कांग्रेस के दौर में सूर्यकांत के रुतबे का सुर्य चमकता रहा। कोयले के कारोबार में भ्रष्टाचार की कालिख लगी तो अब इस सूर्य की चमक किसी को रास नहीं आ रही। हाल ही में सूर्यकांत तिवारी के रायपुर व महासमुंद स्थित मकान में आयकर विभाग ने जांच पड़ताल की है। कोरबा के भी कुछ कारोबारियों के ठिकानों पर रेड की कार्रवाई हुई। प्रदेश में हुई इस जांच के बाद आयकर विभाग की तरफ से कहा गया कि जांच में 200 करोड़ रुपये से अधिक कलेक्शन के सबूत मिले हैं।   
  कारोबारियों के घरों को पूरी तरह सील कर दिया गया है। आईटी को चुनावों के दौरान भी अघोषित रूप से फंडिंग के सबूत मिले हैं। टीम ने जांच के दौरान 9.5 करोड़ रुपये से अधिक की अघोषित नकदी और लगभग 5 करोड़ रुपये के आभूषण जब्त किए हैं। कई लॉकर भी सीज किए गए हैं।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise