Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews. in. रायपुर(छ.ग.)

छत्तीसगढ़ में होने वाले अगले साल के विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है, इन सब के बीच लोगों के मन ये सवाल भी उठ रहा है कि भाजपा का मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा। पार्टी किसको अपना चेहरा बना कर लोगों के बीच जाएगी।


इसी सवाल को लेकर संगठन के सह प्रभारी नितिन नवीन ने जवाब दिया है कि पार्टी 2023 का चुनाव कमल फूल और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ेगी,ऐसे में यह साफ हो गया कि पार्टी अपने पूर्व पोस्टर बॉय और पिछले 15 सालों से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रहे डॉ.रमन सिंह पर पार्टी कोई दांव खेलने नहीं जा रही।

डॉ.रमन सिंह ने भी कहा- हम प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे में चुनाव लड़ेंगे

:
डॉ रमन सिंह ने भी कहा की पिछले तीन चुनाव में भी पार्टी ने किसी को अपना चेहरा नहीं बनया था। इस बार भी हम बिना किसी चेहरे के चुनाव लड़ेंगे। हम आने वाला चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में लड़ेंगे। भारतीय जनता पार्टी में चुनाव होने के बाद 1 घंटे में CM का चेहरा तय हो जाता है।
कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा अपनी रूप रेखा तय करेगी:
दरअसल, BJP छत्तीसगढ़ की प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और संगठन के सह प्रभारी नितिन नवीन शनिवार को दौरे पर रहे। नितिन नवीन जहां बिलासपुर दौरे पर रहे तो वहीं डी पुरंदेश्वरी ने दुर्ग संभाग की बैठक ली। रात के वक्त रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भी कोर ग्रुप की बैठक हुई,इसके साथ ही कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हुई बैठक में आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तैयार की गई।
आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीतियों की विफलता को लेकर जनता के बीच क्या मुद्दे उठाए जाने है साथ ही धरना प्रदर्शन, आंदोलन किए जाने जैसे टास्क स्थानीय नेताओं को दिए गए हैं। बूथ और ग्रामीण स्तर पर लोगों के बीच जाकर संगठन के सभी नेताओं को समय बिताने का टास्क भी दिया गया है।


You can share this post!

Related Posts
Adevertise