Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

कन्हैया ने मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन
 दक्षिण को दी गई सौगात के लिए किया आभार
 100 बिस्तर अस्पताल, स्वामी आत्मानंद स्कूल सहित क्षेत्र की आवश्यकता को रखा मुख्यमंत्री के समक्ष

आशीष तिवारी उप संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
 
रायपुर । छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान रायपुर दक्षिण के लिए दी गई सौगात का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने पुरानी बस्ती के पुराने वैभव को लौटाने का कार्य किया है ।  पुरानी बस्ती के ऐतिहासिक दूधाधारी मठ से अपना कार्यकाल शुरू करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मठों और मंदिरों का दर्शन किया , मठपारा में राजू नायक के घर भोजन किया ..
 प्रदेश महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र की मूलभूत जरूरतों को पूरा करने एक मांग पत्र मुख्यमंत्री को सौंपा । ऊपर गए ज्ञापन में पिछले 15 सालों से मठपुरैना में लंबित 100 बिस्तर  अस्पताल का निर्माण प्रारंभ करने की मांग के साथ ही टिकरापारा स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला, भाठागांव स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला, सरस्वती कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला, महाराणा प्रताप स्कूल नयापारा को आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल घोषित करने निवेदन किया है ।
 अग्रवाल ने क्षेत्र के नागरिकों के बीएसयूपी मकानों के लंबित आवेदनों के निराकरण के साथ ही गरीबों के पट्टा दिए जाने का कार्य में हो रहे विलंब को दूर करते हुए पट्टा वितरण प्रारंभ करने की मांग भी की है । रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब सट्टा और गांजा का बड़ा गढ़ बन जाने के कारण क्षेत्र आसान हो रहा है इसलिए अवैध कारोबार को तत्काल प्रभाव से बंद कराने आदेश देने का निवेदन भी मुख्यमंत्री से उन्होंने किया है ।
 कन्हैया अग्रवाल ने महंत लक्ष्मीनारायण दास वार्ड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एवं जच्चा बच्चा केंद्र में पदस्थ एकमात्र डॉक्टर की संख्या 05 करने और चतुर्थ वर्ग कर्मियों की संख्या 10 करने की मांग भी मुख्यमंत्री से की है ।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise