Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

जनता करेगी कांग्रेस का सफाया , पूरी 11 सीटें बीजेपी की झोली में, पीएम मोदी की नक्सलियों को चेतावनी 3 साल में कर देंगे सफाया:- उज्जवल दीपक 


आशीष तिवारी उपसंपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। देश में लोकसभा चुनाव के दौरान राजनैतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही है। छत्तीसगढ़ राज्य में कांग्रेस बुरी तरह से घिरती हुई दिखाई दे रही है जहां प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का धुंआधार चुनावी दौरा जोर शोर से चल रहा है। भाजपा नेता उज्जवल दीपक ने भी इस चुनावी दौरे पर कांग्रेस पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जमकर घेरते हुए कहा की छत्तीसगढ़ का चुनाव बहुत ज्यादा बोरिंग हो चुका था , 11 की 11 सीटें भाजपा की झोली में जाते हुई दिख रही हैं , और मतदाता , कार्यकर्त्ता , हमारा संगठन और पूरी छत्तीसगढ़ की जनता कहीं ना कहीं ये मान चुकी है की हम पूरी की पूरी 11 सीटें छत्तीसगढ़ में जीत रहे हैं। 
भाजपा नेता उज्जवल दीपक ने कहा की माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी तथा गृहमंत्री अमित शाह जी के आगमन ने इस चुनाव को थोड़ा रोचक बनाया है। भाजपा नेता उज्जवल दीपक ने आगे कहा कि मोदी जी ने आज कहा कि 3 साल में नक्सलियों का सफाया कर देंगे , पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने ये बात कही है और ये छत्तीसगढ़ की जनता के लिए हर्षोल्लास का विषय है की ये नासूर जो नक्सलवाद है इसको खत्म करने की बात की जा रही है। 
उज्जवल दीपक जी ने कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली मूठमेड हुई जिसको लेकर कांग्रेस के भूतपूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फर्जी करार दिया, कांग्रेस को हर बात में दिक्कत होती है इन्होंने सर्जिकल स्ट्राईक को भी फर्जी कहा , उड़ी में हमला फर्जी था , नक्सली मुठमेड भी फर्जी है जबकि नक्सली खुद मान रहे हैं की इतने लोगों की मृत्यु हुई है और आज राजभवन में मोदी जी रूक रहे हैं इसपर भी कांग्रेस को दिक्कत है , प्रेस कॉन्फ्रेंस और प्रेस रिलीज के माध्यम से शिकायत कर रहे हैं। कांग्रेस को चाहिए की जनता के बीच जाएं क्योंकि वोट जनता को देना है और इस तरह की शिगुफेबाजी करके कांग्रेस चुनाव नही जीत सकती , अभी तो चिंता इस बात की है ये कितने सीटें हारने वाले हैं और पूरी की पूरी 11 सीटें कांग्रेस हारने वाली है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise