Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



 भानुप्रतापपुर--भानुप्रतापपुर उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष मे शनिवार को प्रचार करने दुर्गकोण्दल के साप्ताहिक बाजार मे पूर्व मंत्री विक्रम उसेंडी,सांसद मोहन मंडावी, पूर्व महापौर किरण सिंह देव, पूर्व विधायक राजेंद्र राय, प्रदेश प्रवक्ता देव लाल ठाकुर की उपस्थिति मे  धुआँधार प्रचार एवं नुक्कड़ सभा भी किया गया।भाजपा की नीतियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए नुक्कड़ सभाओं के साथ घर-घर दस्तक देकर एक एक वोट के लिए कड़ी मेहनत की जा रही है।

पूर्व मंत्री विक्रम उसेंडी ने कहा भानुप्रतापपुर उप चुनाव में पूरे दमखम से भाजपा प्रचार प्रसार में जुट गई है। छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर की समृद्धि के लिए भारतीय जनता पार्टी सदैव समर्पित रही है।जनता से भाजपा के पक्ष में वोट देने का अपील करता हूँ।
 सांसद मोहन मंडावी ने कहा मुझे पूर्ण विश्वास है कि सुशासन और विकास के लिए छत्तीसगढ़ के भानूप्रतापपुर की जनता भारतीय जनता पार्टी के पक्ष पर वोट करके विजय श्री दिलाएगी।

पूर्व महापौर किरण देव ने कहा छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार 4 साल पहले जो झूठ का मकड़ जाल बुना था अब वह उसमे बुरी तरह उलझ गई है और जनता का सामना करने की हिम्मत नहीं कर पा रही है मुख्य मंत्री भूपेश बघेल आदिवासियों के आरक्षण के मामले में सुनियोजित तरीके से जो कृत्य किया है जो धोखा दिया है। इसका जवाब भानु प्रताप उपचुनाव पर भाजपा के पक्ष पर जनता वोट करेगी।
 नुक्कड़ सभा का संचालन नरेंद्र बेसरे ने किया। 

 इस अवसर पर संग्राम सिंह राणा,राजेश श्रीवास्तव,अंकुर सेठीया,अशीम राय,अमृत नाग सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise