Adevertise
Top Stories
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

राष्ट्रीय मजदूर यूनियन एवं इंटक के फर्जी प्रदेश अध्यक्षों को आलोक पांडेय का संदेश:-कहा कि अगर विचारधारा से सहमत हों तो मिलकर कार्य करें
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
 
रायपुर।काँग्रेस पार्टी के मजदूर यूनियन संघ इंटक तथा राष्ट्रीय मजदूर सेना काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बताकर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा गलत प्रचार कर फोन पर चंदा उगाही की शिकायतें निरंतर मिलती रही हैं।जिस पर असंगठित कामगार एवं कर्मचारी काँग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय जी से जब इस विषय को लेकर अवगत कराया गया तो उनका कहना है कि काँग्रेस पार्टी सभी को अपनाती है काँग्रेस की शाखाएं खुली हुई है और अगर वो पार्टी की विचारधारा से सहमत हों तो पार्टी में निचले स्तर से कार्य करना आरंभ करें क्योंकि कुछ लोग बहुत ज्यादा महत्वकांक्षी होते हैं और खुद ही अपने आप की नियुक्ति कर लेते हैं जो इस प्रकार से गलत प्रचार करते हैं।

Thewatchmannews.in. रायपुर के उप-संपादक आशीष तिवारी ने प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय से पूछा कि इस प्रकार गलत प्रचार करके खुद की फर्जी अध्यक्ष होने की नियुक्ति करने वालों को आपका क्या संदेश हैं तथा ऐसे लोगों पर किस प्रकार की कार्यवाही होनी चाहिए इस पर पांडेय जी ने कहा कि ऐसे लोगों को यही संदेश देना चाहता हूँ कि यदि वो काँग्रेस के पक्ष में काम करना चाहते हों तो काँग्रेस की शाखाएं खुली हुई है और सभी को अपनाती है तथा इन लोगों को काँग्रेस के कार्यक्रमों में भाग लेकर कार्य करना चाहिए।


आलोक पांडेय ने आगे कहा कि यदि वो मजदूर या कर्मचारियों के लिए कार्य करना चाहते हैं तो हमारे द्वार भी उनके लिए खुले हुए हैं और आकर हमसे संपर्क करें।वहीं आलोक पांडेय जी का कहना है कि भारतीय राष्ट्रीय मजदूर यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीवा रेड्डी जी हैं और छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह जी हैं सारे यूनियन के प्रमुख वो खुद हैं तथा मैं स्वयं असंगठित कामगार एवं कर्मचारी काँग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष हूँ तथा मेरे राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. उदित राज जी हैं।

अगर किसी तरह का फ्रॉड या सूचना इस विषय पर आती है तो हमारे कार्यालय में भी संपर्क कर सकते हैं, क्योंकि पूर्व में भी इस प्रकार की गलत अफवाहें कुछ लोगों द्वारा की गई थी जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक और पार्टी में भी की जा चुकी है जिस पर नोटिस जारी कर कार्यवाही हुई थी।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise