Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

सारंगढ़ विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े ने मांगी माफीः कृष्ण की तस्वीर वाली साड़ी को लेकर हो रही थी आलोचनाएं, सोशल मीडिया में कहा:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)

रायगढ़। सारंगढ़ से कांग्रेस विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े ने कृष्ण जन्माष्टमी के दिन पहनी साड़ी को लेकर आलोचनाओं का शिकार हो गयी। अब इस बिच विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े ने सभी लोगों से सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। दरअसल, विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े ने कृष्ण जन्माष्टमी के दिन कृष्ण के चित्र की प्रिंट वाली साड़ी पहनी थी। जिसमें कृष्ण की तस्वीर उनके पैरों के पास थी।


इसपर तरह-तरह कि आलोचनाएं आ रही थी। जिसपर विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े ने लोगों से मांफी मांगते हुए सोशल मीडिया में एक पोस्ट की है। इसमें विधायक ने लिखा है कि, कल पूरा सारंगढ अंचल श्री कृष्ण जन्मोत्सव के रंग में सराबोर रहा एवं माधव मित्र मंडली श्री यादव समाज द्वारा भव्य आयोजन किया गया जहां मुझे बतौर अतिथि शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री जी द्वारा कृष्णकुंज की स्थापना की गई जहां प्रकृति के सहयोगी विशेष पेड़ पौधों को लगाया जाना तय किया गया है।

भविष्य में कृष्णकुंज एक बहुत ही मनमोहक भ्रमण स्थल होगा। कल श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव वाले पावन पर्व के पश्चात कुछ धर्म प्रेमियों व आम जनों द्वारा मेरे कल के पहनावे के संदर्भ में सोशल मीडिया में आपत्ति दर्ज की गई। उन व्यक्तियों से मैं कहना चाहती हूं कि श्री कृष्ण के जन्मोत्सव जैसे पर्व पर जैसे आप सभी स्वयं को सबसे हृदय भक्त मानते हैं मैं स्वयं भी प्रभु श्री कृष्ण के आदर्शों को आत्मसात करने की कोशिश करती रही हूं, जिसके कारण कल जन्मोत्सव के उत्साह स्वरुप ऐसी श्री कृष्ण वाली तस्वीर अंकित वाली वेशभूषा पहनकर आप सभी को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई देने आप सभी के बीच उपस्थित रही।



विधायक ने मांगी माफी:


प्रभु श्री कृष्ण के अंकित तस्वीर मेरे द्वारा ऐसे पहने गए साड़ी में बहुत स्थानों पर थे और दुर्भाग्य से पहनावे के अनुपयुक्त स्थानों पर प्रभु की अंकित तस्वीर पहनने के दौरान आ गयी जिसका मुझे हृदयतल से खेद है। मेरा किसी भी धर्म जाति अथवा सम्प्रदाय के प्रति कोई दुराभाव नही है मेरे कल के पहनावे से किन्ही भी व्यक्तियों को, समाज को, धर्मप्रेमियों को मानसिक कष्ट हुआ हो तो अपनी बहन अपनी बेटी समझ कर मुझे क्षमा करें। मैं आप सभी से क्षमा मांगती हूं।


You can share this post!

Related Posts
Adevertise