Adevertise
Top Stories
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

*प्रदेश में “गृहमंत्री खोजो यात्रा” निकालेगी जोगी कांग्रेस, जोगी निवास से 29 जनवरी शाम 6 बजे हाथो में टार्च लेकर रायपुर से करेंगे शुरुआत*

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

*बेलगाम अपराध की गिरफ्त में रायपुर, गृहमंत्री को टॉर्च लेकर  ढूंढने निकलेंगे जोगी कांग्रेसी - प्रदीप साहू*
*एक दिन मे दो दो हत्याएँ गृहमंत्री बने धृतराष्ट्र, आंखो की पट्टी खोलने की मांग - JCCJ*

रायपुर। अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ने कहा कभी शांति का टापू के नाम से विख्यात छत्तीसगढ़ अब अपराध का गढ़ बन गया है, छत्तीसगढ़ की संस्कृति और सभ्यता में हिंसा के लिए कभी भी कोई स्थान नहीं रहा है। विशेषकर छत्तीसगढ़  की राजधानी रायपुर में देश दुनिया के लोग आकर रायपुर के लोगों की प्रशंसा करके रायपुर में बिताए पल और  खुशनुमा याद को लेकर जाते रहे हैं। रायपुर के लोग मिलनसार और दिलदार है जो आज डरे और सहमे हुए है। 

बीते 4 सालों में कांग्रेस के राज में रायपुर चाकुपुर बन गया है। शहर का ऐसा कोई वार्ड , कोई थाना क्षेत्र नहीं बचा जहां पर चाकूबाजी की घटना नहीं हुई हो। चोरी, लूट, और हत्या की घटना नहीं हुई हो।
 ऐसे में  गृह मंत्री धृतराष्ट्र बनकर बैठे हुए हैं,अपराध चरम पर है,अपराधी बेलगाम है और रायपुर शहर अपराध के गिरफ्त में है लेकिन गृहमंत्री जी को कुछ दिखाई नहीं दे रहा है। आज तक गृहमंत्री जी ने अपराध को लेकर कोई उच्चस्तरीय मीटिंग ली और ना ही पुलिस विभाग के अधिकारियों को कोई सख्त निर्देश दिया। इसलिए अजीत युवा मोर्चा के द्वारा प्रदेश भर में गृहमंत्री खोजो यात्रा निकाला जाएगा । जिसकी शुरुआत 29 जनवरी रायपुर से की जाएगी जिसमे सैकड़ों जोगी कांग्रेसी की टॉर्च लेकर गृहमंत्री को खोजने निकलेंगे। कार्यक्रम  की तैयारी को लेकर अजीत जोगी युवा मोर्चा के द्वारा अनुग्रह सागौन बंगला में एक बैठक सम्पन्न सम्पन्न हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए  प्रदीप साहू ने कहा हमारा शांत रायपुर कांग्रेस के राज में अशांत हो गया है। इसके लिए कांग्रेस की सरकार  जिम्मेदार है। बेलगाम अपराध के लिए गृह मंत्री जी को अपनी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। बढ़ते हुए अपराध के कारण छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर शहर की छवि राष्ट्रीय स्तर पर धूमिल हो रही है जिसके लिए जितनी जिम्मेदार पुलिस विभाग है उससे कहीं ज्यादा जिम्मेदार प्रदेश के गृह मंत्री भी है। 
 बैठक में प्रमुख रूप से पार्टी के प्रदेश महामंत्री महेश देवांगन, मुख्य प्रवक्ता भगवानू नायक, अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू, जनता कांग्रेस रायपुर जिला अध्यक्ष संदीप यदु,विनोद चौहान अनुसूचित जाति विभाग के नेता भगतराम हरवंश, ज़िला अध्यक्ष विनोद चौहान ,हरीश कोठारी, सुजीत डहरिया, डॉ मनमोहन मनहरे, अजय सेन, विवेक बंजारे, संजू गिलहरे, दुर्गेश सारथी, मनीष निषाद, धनुराम सिन्हा, सुजीत गेंद्रे, रोशन साहू, अजय तिवारी,  नावेद कुरैशी, अरुण साहू, मनोज बंजारे, बैकुंठ सोना संतोष छतरी, दुर्गेश शास्त्री, थानू धीवर, मनीष धीवर, शिव यादव,  विनोद चौहान, देवाशीष नायक सहित बड़ी संख्या में जोगी कांग्रेसी उपस्थित थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise