Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस की फिर से दोगली राजनीति,एक तरफ कहना कि सबूत नही मांग रहे दूसरी तरफ कहना की वीडियो दिखाए सरकार, दिग्गी राजा के बाद अब राशिद अल्वी ने उठाए सवाल:- मनीष साहू 

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

नई दिल्ली। केंद्र की भाजपा  सरकार द्वारा देशहित में किए गए पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेसी नेताओं द्वारा विवादित बयानबाजी का सिलसिला थम नहीं रहा है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बाद अब  कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने सेना द्वारा किए बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि हमें अपने सुरक्षा बलों पर भरोसा है, लेकिन बीजेपी सरकार पर भरोसा नहीं कर सकते। सरकार का कहना है कि उसके पास  वीडियो है तो इसमें क्या गलत है कि दिग्विजय सिंह सरकार से इसे दिखाने के लिए कह रहे हैं? हम सबूत नहीं मांग रहे हैं, लेकिन सरकार अपने दावों का वीडियो दिखाए।

बीजेपी के युवा नेता मनीष साहू ने इस बात पर आपत्ति जताई है। कहा कि यह दोगली राजनीति की परिभाषा है कि सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत नही मांग रहे हैं दूसरी तरफ वीडियो दिखाने की बात भी करते हैं।

बता दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह ने 23 जनवरी को ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ पर सवाल उठाया था जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिंह ने आरोप लगाया था कि सीआरपीएफ के कर्मियों को हवाई मार्ग से श्रीनगर से दिल्ली भेजने के बल के अनुरोध पर सरकार सहमत नहीं हुई और 2019 में पुलवामा में एक आतंकी हमले में 40 जवानों ने अपने प्राणों की आहुति दी।  वे ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की बात करते हैं। वे कई लोगों को मारने की बात करते हैं, लेकिन कोई सबूत नहीं दिया।वे झूठ के पुलिंदों के सहारे शासन कर रहे हैं।



You can share this post!

Related Posts
Adevertise