Adevertise
Top Stories
अपराध
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

रायपुर के पुरानी बस्ती के युवक की हत्या कर अभनपुर के ग्राम खोला में घर के पीछे दफनाया, आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से दोस्ती पड़ी महंगी:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
आरोपियों ने 10 दिन पूर्व घटना को अंजाम दिया था गला दबाकर हत्या की और अपने ही घर के पिछे मृतक को दफनाया था:
रायपुर/अभनपुर। रायपुर के पुरानी बस्ती के एक युवक की अभनपुर के ग्राम खोला में हत्या कर घर के पीछे दफनाने का मामला सामने आया है।


मृतक का नाम सुनील कुमार वर्मा है जिसकी गुमशुदगी की सूचना भी थाने में दी गई थी:
मृतक का नाम सुनील कुमार वर्मा उम्र 47 वर्ष पिता तिलक राम वर्मा निवासी पुरानी बस्ती गली नं.03 शीतला कॉलोनी की है जिसकी गुमशुदगी की सूचना भी रायपुर के पुरानी बस्ती थाने में दी गई थी। जहां मृतक सुनील कुमार वर्मा अपनी स्विफ्ट डिजायर कार सीजी-04 एन टी 0572 में सवारी लेकर अभनपुर छोड़ने गया था जो वापस ही नही आया।


आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से दोस्ती मृतक को पड़ी महंगी,जान लेकर अभनपुर ग्राम खोला में घर के पीछे दफनाया गया: स्विफ्ट डिजायर कार के लिए हुई ये वारदात
मृतक सुनील कुमार वर्मा को आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से दोस्ती महंगी पड़ी और बातचित में पता चला की मृतक सुनील कुमार वर्मा को मारुति स्विफ्ट डिजायर कार के लिए मौत के घाट उतार दिया गया। पूछताछ में पता चला की दोनो अपराधी तपन और राजेश मृतक सुनील कुमार वर्मा की मारुति स्विफ्ट डिजायर कार को बेच कर रकम को आधा-आधा बांटने के फिराक में थे।
दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मृतक को मारकर दफनाने की बात भी कुबूल कर ली गई है। दोनो युवकों का नाम जिन्होंने घटना को अंजाम दिया, तपन बांधे और राजेश कुर्रे हैं।
पुलिस को गुमराह कर रहे थे फिर कड़ाई से पूछताछ में मारकर दफनाने की बात कुबूल की: घटना को अंजाम देने वाले युवक आपराधिक प्रवृत्ति के बताए गए
घटना को अंजाम देने वाले दोनो युवक तपन बांधे और राजेश कुर्रे को गिरफ्तार कर लिया गया और दोनों ही पुलिस को काफी देर तक बरगलाने का प्रयास किया लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनो ने मृतक सुनील कुमार वर्मा को मारकर अभनपुर के ग्राम खोला में घर के पिछे दफनाने की बात कुबूल कर ली है। घटना को अंजाम देने वाले दोनों युवकों तपन और राजेश के आपराधिक प्रवृत्ति के होने की बात भी सामने आई।
अभनपुर थाना प्रभारी शील आदित्य सिंह ने बताया:
अभनपुर थाना प्रभारी शील आदित्य सिंह ने मीडिया को बताया कि रायपुर के पुरानी बस्ती के युवक सुनील कुमार वर्मा के गुम होने की सूचना दर्ज कराई गई थी। जिसमे संदेहियों से पूछताछ में बताया गया कि आरोपियों ने मृतक को मारकर अपने घर अभनपुर के ग्राम खोला में दफनाया था उसी आधार पर हम यहां पहुंचे हैं।मामले की जांच अभी जारी है और मृतक सुनील कुमार वर्मा का पोस्टमार्टम करने रायपुर मेकाहारा भेजा जा रहा है।


ग्राम पंचायत खोला के सरपंच चंदन लाल बघेल ने बताया:
अभनपुर से लगे ग्राम पंचायत खोला के सरपंच चंदन लाल बघेल ने बताया कि पुलिस द्वारा उन्हें सूचना मिली की किसी कारणवश उनके गांव आ रहे हैं और आने के बाद वहां आरोपी तपन के घर के पिछे हिस्से में खुदाई की जहां से मृतक सुनील कुमार वर्मा के मृत शरीर को निकाला गया। आरोपी तपन जो यहां रहता है उसी के द्वारा लाकर मृतक को घर के पिछे दफनाया गया है।यह ग्राम खोला के बड़े मंदिर गुरु घासीदास के पास का मामला है।


पुलिस ने लाश बरामद की:
पुलिस द्वारा अभनपुर ग्राम खोला पहुंच कर आरोपी तपन के घर के पिछले हिस्से में जहां मृतक सुनील कुमार वर्मा को मारकर दफनाया गया था वहां खुदाई कर मृतक के मृत शरीर को बरामद कर लिया गया है।तथा रायपुर मेकाहारा में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।





You can share this post!

Related Posts
Adevertise