Adevertise
Top Stories
news-details
अपराध
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

Murder: मामूली बात को लेकर युवक पर किया चाकू से हमला, इलाज के दौरान मौत, दो आरोपी गिरफ्तार


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। राजधानी में मामूली बात को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक गाड़ी चलाने की बात को लेकर मृतक का दो युवको से विवाद हुआ। जिसके बाद आरोपियों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां आज सुबह उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार दोपहर 2 बजे गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के अम्बेडकर चौक के पास की है। यहां मृतक अकरम खान का किराने की दुकान है। अकरम खान दुकान पर बैठा था तभी आरोपी रवि राव और खिलेश्वर उर्फ गोलू गाड़ी चलाने की बात को लेकर मारपीट करने लगे। इसी दौरान आरोपियों ने अकरम खान के जांघ और सीने पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में अकरम खान गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गुरुवार सुबह इलाज के दौरान अकरम खान की मौत हो गई है।
गुढ़ियारी थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा ने बताया कि कल मामूली बात को लेकर दो लोगों ने एक युवक पर चाकू से जान लेवा हमला कर दिया। घायल युवक अकरम खान का अस्पताल में इलाज चल रहा था जहाँ आज सुबह उसकी मौत हो गई है। मामले में दोनों आरोपी रवि राव और खिलेश्वर उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise