Adevertise
Top Stories
अपराध
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल

जगदलपुर। बस्तर पुलिस के द्वारा जिले में लगातार जुआ, सट्टा, अवैध मादक पदार्थ समेत अन्य गैर कानूनी गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में बीती रात पुलिस ने शहर के अलग अलग जगहों में सट्टा खिलाने वाले 5 सट्टा खाईवालों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से हजारों रुपये के साथ सट्टा पट्टी की पर्चियां भी जब्त की है।

कोतवाली टीआई एमन साहू ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शहर के अलग अलग जगहों में कुछ व्यक्तियों के द्वारा लोगों से रुपये लेकर अवैध रूप से सट्टा खिलाया जा रहा है। सूचना मिलते ही बस्तर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर कोतवाली टीआई के नेतृत्व में पुलिस की टीम तैयार की गई। 

इसके बाद पुलिस की टीम शहर के महारानी वार्ड, हिकमीपारा, आमागुड़ा, सिविल लाइन वार्ड और समुंद चौक पहुंची। मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने 5 संदिग्ध लोगों की पहचान करते हुए उन्हें पकड़ लिया। कड़ी पूछताछ में सभी आरोपी सेबिया राज (27) निवासी नयामुण्डा, हेमलाल कश्यप (41) दंतेश्वरी वार्ड, कुश यादव (30) निवासी लालबाग, हनी साहू (26) निवासी पथरागुड़ा और राम बेसरा (35) निवासी विजय वार्ड ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। जुर्म कबूल करते ही पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से लगभग 8 हजार रुपए से अधिक नगद बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने इन सट्टा खाईवालों के कब्जे सट्टा पट्टी की पर्चियां भी बरामद की है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट की धारा 4 (क) के तहत मामला दर्ज किया है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise