Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

*कश्मीर हिंन्दूओ एवं पंडित पर हो रहा अत्याचार
शिवसेना का विरोध प्रदर्शन*

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)

कांकेर/भानूप्रतापपुर। भानुप्रतापपुर, शिवसेना द्वारा पूरे देश भर में कश्मीर में कश्मीरी हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार,और कश्मीरी हिंदुओं की हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है। कश्मीरी हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित कराते हुए कश्मीरी हिंदुओं को आत्म रक्षार्थ हथियार के लाइसेंस देने की मांग कि जा रही है।
 इसी तारतम्य में शिवसेना भानूप्रतापपुर द्वारा मेन चौक भानुप्रतापपुर में प्रदर्शन कर कश्मीरी हिंदुओं के हत्यारे को फांसी देने एवं कश्मीरी हिंदुओं को सुरक्षा देने की केंद्र सरकार से मांग को लेकर प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा गया कि जो राष्ट्र विरोधी  हैं, जो देशद्रोही  है उनके द्वारा आज हमारे कश्मीर में हमारे कश्मीरी हिंदुओं को निशाना बना कर उनकी हत्या कर, कश्मीर घाटी में आतंक फैलाया जा रहा है।
जिस कारण से कश्मीर से पुनः कश्मीरी हिंदुओं का पलायन चालू हो गया है। केंद्र सरकार इन देशद्रोही ,राष्ट्र विरोधी, कट्टरपंथियों को उनके इस कृत्य का मुंहतोड़ जवाब देते हुए देशद्रोही, कट्टरपंथियों की लीला ही समाप्त करने का कार्यक्रम चालू करें ।क्यों कि यह रहेंगे तो फिर ऐसे कृत्य करते ही रहेंगे। शिवसेना ने केंद्र सरकार को एक सुझाव दिया कि अगर केंद्र सरकार शिव सैनिकों के हेतु रोजगार के संसाधन, कृषि भूमि, सुरक्षा हेतु हथियार उपलब्ध कराती है तो पूरे देश भर के 500000 , पाच लाख शिवसेना कार्यकर्ता कश्मीर में बसने को तैयार हैं,और इन आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हैं।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise