Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

ED News Breakng-त्रिपाठी और त्रिलोक सिंह ढिल्लन की रिमांड अवधि बढ़ी:-त्रिपाठी को 3 दिन तथा पप्पू ढिल्लन को 2 दिन की रिमांड पर 

आशीष तिवारी उप-संपादक 

Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर ईडी ने आज आबकारी विभाग के विशेष सचिव अरुण पति त्रिपाठी और त्रिलोक सिंह ढिल्लन को अदालत में पेश किया जहां दोनो की रिमांड अवधि बढ़ा दी गई है। आज मंगलवार 23 मई को विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत के न्यायालय रायपुर में रिमांड समाप्त होने पर दोनों आरोपियों को पेश किया गया था जहां दोनों आरोपियों को राहत नही मिली और एपी त्रिपाठी को 3 दिन तथा पप्पू ढिल्लन को 2 दिन कि रिमांड अवधि की मंजूरी दी गई है।
ED ने इस मामले में आगे की जांच और पूछताछ के लिए दोनों आरोपियों को रिमांड पर देने की मांग की। आबकारी विभाग के विशेष सचिव एपी त्रिपाठी और कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन के वकील ने इसका विरोध किया। दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद कोर्ट ने एपी त्रिपाठी को 3 दिन और पप्पू ढिल्लन को 2 दिन के लिए ईडी को सौंप दिया है।


180 करोड़ कि संपत्ति हो चुकी अटैच:


बता दें कि, दो हजार करोड़ रुपए के कथित शराब घोटाला मामले में ईडी ने बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में ईडी ने आईएएस अनिल टुटेजा, आबकारी विभाग के विशेष सचिव एपी त्रिपाठी व कारोबारी अनवर ढेबर सहित अन्य की 121.87 करोड़ की संपत्ति अटैच की है। वहीं इस मामले में ईडी ने अब तक 180 करोड़ की संपत्ति अटैच कर ली है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise