Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

रायगढ़ पूर्व पार्षद प्रत्याशी ने की फांसी लगाकर जान देने की कोशिश, सुसाइड नोट किया था वायरल, जिसमें शामिल है तीन नाम? पुलिस जुटी जांच में

:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
रायगढ़।शहर के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड क्र. 25 की रहने वाली भाजपा की पूर्व पार्षद प्रत्याशी महिला ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की है। परिजनों के द्वारा उसे फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है। फांसी पर लटकने से पहले महिला ने मोबाईल पर एक सुसाईट नोट वायरल किया, जिसमें तीन लोगों के नाम लिखा है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, शहर के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 25 की भाजपा की पूर्व पार्षद प्रत्याशी रश्मि गबेल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की नाकाम कोशिश की है। परिजनों ने बताया कि उन्हें जैसे ही इस मामले की जानकारी हुई वे तत्काल महिला को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल लेकर गए, जहां अभी आईसीयू में रश्मि का उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि रश्मि ने आत्महत्या की कोशिश करने से पहले ही एक नोट भी लिखा था जिसे उसने कई लोगों को वाट्सअप भी किया है। रश्मि ने उस नोट में कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाया है।


जानकारी के अनुसार जिला चिकित्सालय में भर्ती रश्मि को सांस लेने में दिक्कत आने पर मेडिकल कॉलेज शिफ्ट कर दिया गया है। इस मामले की जानकारी लगते ही पुलिस अस्पताल पहुंचकर महिला का बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, चक्रधर नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली रश्मि गबेल के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया है। महिला के द्वारा एक सुसाईट नोट लिखकर उसे मोबाईल के जरिये वायरल करने के बाद फांसी में लटकी थी, जिसे उसके भाई जयशंकर गबेल के द्वारा बचा लिया गया और उसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रश्मि गबेल ने अपने सुसाईड नोट में प्रमुख रूप से तीन नाम लिखे है, जिसमें रश्मि का पति राजकुमार वर्मा, सपना सिदार पार्षद तथा पत्रकार अमित पाण्डे का नाम उसने लिखा है। पुलिस इस मामले में जांच उपरांत आगे की कार्रवाई करेगी।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise