Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

बेटियों ने बढ़ाया मान, केपीएस स्कूल की छात्रा ओजल श्रीवास्तव तथा आरना श्रीवास्तव ने कथक नृत्य AIDA(ऑल इंडिया डांसर एसोसिएशन 2023) में बाल नृत्यकला स्पर्धा में खिताब जीत लहराया परचम:-


आशीष तिवारी उप-संपादक 
Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कमल विहार स्थित केपीएस स्कूल की छात्रा आरना श्रीवास्तव तथा ओजल श्रीवास्तव ने नृत्यार्थी कलाक्षेत्रम भिलाई द्वारा अयोजित नटवर गोपीकृष्ण अवार्ड नेशनल डांस कांपिटीशन (AIDA) में राजधानी रायपुर की 2 सगी बहनों आरना श्रीवास्तव तथा ओजल श्रीवास्तव ने अपने मनमोहक नृत्य कला का प्रर्दशन कर मंत्रमुग्ध कर दिया और छत्तीसगढ़ की दोनों बेटियों ने छत्तीसगढ़ का मान बढ़ाया है।
राजधानी की ये दोनों बच्चियां कमल विहार स्थित केपीएस स्कूल की छात्राएं हैं और राजधानी रायपुर के राधास्वामी नगर की रहने वाली हैं।




आरना श्रीवास्तव केपीएस स्कूल की कक्षा 11 वीं की छात्र हैं तथा छोटी बहन ओजल श्रीवास्तव कक्षा 8 वीं की छात्र हैं, बता दें कि दोनों ही सगी बहनें हैं जिनके पिता राजधानी रायपुर के एक जाने माने प्रतिष्ठित समाजसेवी हैं तथा माता हाउस वाइफ हैं।
आरना श्रीवास्तव को इस आयोजित नृत्य श्रंखला में नृत्यानंद श्रेष्ठ पुरस्कार AIDA(ऑल इण्डिया डांसर एसोसिएशन) से नवाजा गया तो वहीं उनकी छोटी बहन ओजल श्रीवास्तव को बाल नृत्यकला श्रेष्ठ पुरस्कार से नवाजा गया है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise