Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

बस स्टैंड की पार्किंग मामले में 22 को धरना
जोन दफ्तर, धनवंतरी मेडिकल जाने के लिए अलग रास्ता के साथ की पिकअप/ड्राप की सुविधा देने दिया जायेगा धरना:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। सत्यमेव जयते फाउंडेशन द्वारा दस दिन पूर्व महापौर और प्रभारी कमिश्नर नगर निगम को ज्ञापन सौंपकर अंतर्राजीय बस स्टैंड में यात्रियों, जोन दफ्तर आने वाले नागरिकों सहित दवाईयों के लिए बस स्टैंड बिल्डिंग में जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति से पार्किंग शुल्क वसूली पर रोक लगाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा था और एक सप्ताह में व्यवस्था बनाने की मांग की थी परंतु 10 दिन बीतने के बावजूद भी व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हुआ है इसलिए सत्यमेव जयते फाउंडेशन के द्वारा प्रभावित होने वाले यात्रियों नागरिकों के साथ एक दिवसीय धरना दिया जावेगा ।  
सत्यमेव जयते फाउंडेशन के सुरेश बाफना , शशांक मिश्रा ने उत्ताशय की जानकारी देते हुए बताया की प्रदेश अध्यक्ष कन्हैया अग्रवाल के नेतृत्व में 22 मई सोमवार को बस स्टैंड परिसर में धरना दिया जायेगा।
 अग्रवाल ने कहा की बस स्टैंड में यात्रियों को छोड़ने/लेनेे जाने वाले यात्रियों के परिजनों से पार्किंग शुल्क जबरिया वसूला जाता है अन्यथा उन्हे बाहर ही खड़े होना पड़ता है उल्लेखनीय है की एयरपोर्ट और रेल्वे स्टेशन में भी पिकअप/ड्राप का पैसा नहीं लगता है।
उन्होने वहा की बस स्टैंड बिल्डिंग में ही नगर निगम के जोन 06 का कार्यालय शिफ्ट किया गया है।वहीं प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण योजना के तहत सस्ती दवाई की दुकान खोली गई है पर इन स्थानो में जाने के लिए अलग से रास्ता नहीं होने के कारण उन्हे भी पार्किंग ठेकेदारों का शिकार बनना पड़ता है। जोन दफतर जाना  हो या दवाई खरीदने पार्किंग शुल्क देना ही पड़ता है।
सत्यमेव जयते फाउंडेशन द्वारा जोन दफतर के लिए अलग रास्ता और पिकअप/ड्राप की सुविधा दस दिन बाद भी नहीं मिलने के कारण सोमवार 22 मई को जोन 06 दफ्तर के बाहर बस स्टैंड परिसर में  धरना प्रदर्शन किया जाएगा । 

You can share this post!

Related Posts
Adevertise