Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak

राजधानी के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मे करोडो राशि का गबन,  FIR दर्ज कोई गिरफ्तारी नहीं, वही आम जनता के पानी पिने के लिए फेकी बोतलों को बांध कर रखा गया है क्या इन बोतलों की क़ीमत उन करोडो रूपये से ज्यादा है:


रायपुर। जिला सहकारी बैंक केंद्रीय रायपुर में कर्मियों ने बैंक को ही चूना लगा दिया है। बैंक में कार्यरत कर्मियों ने करोडो रुपये का गबन किया है जिसकी शिकायत राज्यपाल से की गई है। शिकायत के अनुसार बैंक में कार्यरत कर्मियों ने सुनियोजित तरीके से सीओडी शाखा में करोडो रुपये का गबन किया, जिसकी प्रारंभिक जाँच में पुष्टि हुई है। राजधानी के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में पदस्थ कर्मियों जिसमे सहायक लेखापाल, कनिष्ठ लिपिक, कैशियर व अन्य पर करीब पांच करोड़ से अधिक की राशि के गबन का आरोप है।

राजधानी के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मे करोडो राशि का गबन किया गया जिसके तहत FIR दर्ज भी कराई गई जिसके तहत आज दिनांक तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई वही आमजनता के पानी पिने के लिए फेकी बोतलों को बांध कर रखा गया है सुरक्षा के तहत क्या इन बोतलों की क़ीमत उन करोडो रूपये से जायदा है जिसे वही के ही कर्मचारियों द्वारा किया गया है सूत्रों की माने तो उक्त बैंक का एक कर्मचारी *मोहन साहू* जिसे आरोप पत्र जारी किया जा चूका है वह इन सभी कार्यवाही से बिना डरे एक राजनैतिक पार्टी का प्रचार भी कर रहा है कार्यवाही की बात करे तो कार्यवाही के नाम पर कुछ होता प्रतीत नहीं हो रहा लगता है सभी अधिकारी मिलकर आरोपियों को बचाने मे लगे है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise