Adevertise
Top Stories
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

प्रदेश प्रभारी शैलजा के पत्रकारों की आवाज दबाने बयान पर पूर्व भाजपा मुख्यमंत्री रमन का पलटवार,याद दिलाया किस तरह नीलेश शर्मा, सुनील नामदेव,कमल शुक्ला का घर तोड़ा गया तथा फर्जी मामले में जेल में डाला था:- देखें वीडियो
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
रायपुर। भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भाजपा कार्यालय में पत्रकारवार्ता की तथा ईडी और कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा के पत्रकारों की आवाज दबाने वाले बयान पर पलटवार करते हुए बहुत बड़ा बयान दिया है।
डॉ रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में हुए चर्चित ईडी, सीडी कांड पर कहा कि छ:ग में पहले बाहर से कोई नेता आता था तब यहाँ विकास और योजनाओं की बात होती थी, आज भूपेश के राज में यह हालत है कि राष्ट्रीय स्तर की मीडिया और नेताओं के बीच छ:ग का नाम सिर्फ “ED और CD” के लिए याद रखा जाता है।
पत्रकार नीलेश शर्मा, सुनील नामदेव,कमल शुक्ला का घर तोड़ा गया और फर्जी मामलों में जेल में डाल दिया गया:
पत्रकारवार्ता में डॉ रमन सिंह ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा के बयान पर जिसमे उनके द्वारा वक्तव्य दिया गया था कि पत्रकारों की आवाज दबाने की बात कही उसपर डॉ रमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि किस तरह कांग्रेस के शासन में पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार किया गया था। डॉ रमन सिंह ने आगे कहा कि मैं कहना चाहूंगा कि कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा अभी छत्तीसगढ़ में नई नई आई हैं पहले उन्हें छत्तीसगढ़ की हालत और स्थिति का जायजा ले लेना चाहिए किस प्रकार पत्रकार नीलेश शर्मा, सुनील नामदेव तथा कमल शुक्ला का घर तोड़ा गया था और फर्जी मामलों पर जेल में डाला गया था।
गुढियारी की घटना का किया जिक्र :
डॉ रमन सिंह ने राजधानी रायपुर में हाल ही में हुए गुढियारी क्षेत्र की घटना को भी याद दिलाते हुए कहा कि किस प्रकार एक बेटी के ऊपर जानलेवा हमला हुआ,उसके बाल पकड़कर बीच सड़क पर घसीटा गया इस मामले पर थोड़ी भी संवेदना उनके द्वारा नही जताई गई यह बड़े ही दुख की बात है।
कोल लेव्ही, मनी लांड्रिंग के मामले पर डॉ रमन ने कहा कि 4 सालों तक कोयले की दलाली खाओगे तो ईडी नहीं आएगी तो क्या “भारत रत्न” के लिए आमंत्रण आएगा, जहां तक उनके अधिवेशन के बीच ईडी के कार्यवाही की बात है तो ईडी संवैधानिक एजेंसी है और अपना काम कर रही है।


नान के मामले में केस दर्ज अधिकारीयों की सेवा समाप्ति के बाद भी नियुक्त कर विभाग के महत्वपूर्ण पद से क्यों नवाजा गया है?
डॉ रमन ने आगे कहा कि जिन अधिकारीयों के विरुद्ध नान के मामले में केस दर्ज हैं उन अधिकारीयों की सेवा समाप्ति के बाद भी विभाग में महत्वपूर्ण पद से क्यों नवाजा गया,पहले इसका जवाब दें।



You can share this post!

Related Posts
Adevertise