Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी


रायपुर बूढ़ा तालाब धरना स्थल हटाने के निर्णय का स्वागत - कन्हैया अग्रवाल
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

*धरना स्थल हटाने धरना के बाद सक्रिय हुआ प्रशासन*
*बुढ़ापारा धरना स्थल में अब ना दी जाए अनुमति*


रायपुर । सत्यमेव जयते फाउंडेशन के प्रदेश संयोजक कन्हैया अग्रवाल ने जिलाधीश द्वारा आयोजित की गई बैठक में धरना स्थल बुढापारा से हटाए जाने के संबंध में निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि जन जन की परेशानी का सबब बन चुके धरना स्थल को हटाने मजबूर होकर हम सबको धरना देना पड़ा था । प्रशासन ने विरोध को देखते हुए सभी की बैठक बुलाकर निर्णय लिया गया इस हेतु हार्दिक धन्यवाद।
बहरहाल धरना स्थल कहां स्थानांतरित किया जाएगा यह अब तक तय नही हो पाया है।अत: जल्द से जल्द इसका भी निर्णय लिया जाना चाहिए कि धरना स्थल का स्थानांतरण कहां करना चाहिए।

सत्यमेव जयते फाउंडेशन द्वारा धरना स्थल को बूढ़ा तालाब से हटाने का आवेदन पूर्व कलेक्टर सौरभ कुमार जी को भी दिया था, और कहां स्थानांतरण किया जाए इसका भी निर्णय शासन प्रशासन ही तय करे, हम नही कह रहे कि इस जगह स्थानांतरण किया जाए शासन प्रशासन खुद तय करें कि कहां स्थानांतरण किया जाना चाहिए।जिसपर कलेक्टर सौरभ कुमार ने आदेश भी जारी कर दिया था,लेकिन इसका पालन आदेश के बाद भी शासन प्रशासन द्वारा आज तक नही किया गया।

    श्री अग्रवाल ने कहा कि बुढ़ापारा धरना स्थल हटाने का निर्णय पहले भी लिया गया था पर उसका पालन नहीं हुआ है इसलिए आज के बाद बुढ़ापारा धरना स्थल में धरना हेतु जिला प्रशासन द्वारा किसी भी संस्था, संगठन आदि को धरना प्रदर्शन की अनुमति प्रदान नहीं करनी चाहिए ।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise