Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

मंत्री सिंहदेव ने मनरेगा कर्मचारियों को पत्र लिख मांगी माफी, कहा- अगर मेरी पहल से दुख हुआ हो तो क्षमाप्रार्थी हूँ:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
रायपुर।  पंचायत विभाग से इस्तीफा के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का एक और पत्र सामने आया है। ये पत्र उन्होंने 20 जुलाई को मनरेगा कर्मचारियों को लिखा है। जिसमें उन्होंने मनरेगा कर्मचारियों से क्षमा मांगा है। साथ ही उनके मांगों के न्यायसंगत समाधान की कामना की है।
छत्तीसगढ़ मनरेगा कर्मचारी महासंघ को लिए गए पत्र में मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा है कि, बतौर पंचायत मंत्री उनका पत्र सोशल मीडिया और वेब मीडिया के माध्यम से देखा। यदि मेरी पहल से उनकी भावनाओं को दुख पहुंचा है तो उसका मुझे दुख है, जिसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं। उन्होंने लिखा कि दंतेवाड़ा से रायपुर तक की पदयात्रा रोजगार सहायक संघ की ओर से निकाली गयी थी, जिसमें उन्होंने अपने नियमितीकरण एवं वेतन वृद्धि की जायज मांगों के लिए पहल किया था और मैं आज भी यही विचार रखता हूं कि इन मांगों पर विचार कर सहमति मिल सके।


उन्होंने आगे लिखा है कि, हड़ताल एक समय से अधिक लंबी चलने पर मेरा यही विचार है कि जब विभाग के वरिष्ठ अधिकारी, विभाग के मंत्री के रूप में मैं स्वयं और मुख्यमंत्री ने भी समिति बनाकर सकारात्मक हल के लिए पहल की थी, तब उनके पहल का सम्मान करते हुए यदि हड़ताल समाप्त कर दी जाती तो खेती के समय के पहले मजदूरी के माध्यम से छत्तीसगढ़ के जरूरतमंद ग्रामीणजनों को रोजगार के अवसर से वंचित नहीं होना पड़ता। आपके उचित मांगों का न्यायसंगत समाधान हो सके, मेरी यही कामना रही है, और रहेगी।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise