Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल

जगदलपुर/रायपुर,। प्रदेश के 19 जिलों के कलेक्टर बदल दिए गए हैं। इस कड़ी में रायपुर कलेक्टर सौरभ कुमार को बिलासपुर, और भूरे सर्वेश्वर नरेंद्र को रायपुर कलेक्टर बनाया गया है। यही नहीं, रीता शांडिल्य को राजस्व मंडल का सदस्य बनाया गया है।

प्रदेश में गति शक्ति योजना भी लागू किया गया है। योजना का नोडल अधिकारी आर संगीता को बनाया गया है। उन्हें तकनीकी शिक्षा सचिव का दायित्व भी सौंपा गया है। पी. दयानंद को संचालक आयुष की जिम्मेदारी दी गई है। हिम शिखर गुप्ता को विशेष सचिव वाणिज्य एवं उद्योग का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। उनके पास सहकारिता का प्रभार यथावत रहेगा। इसी तरह जनक पाठक को विशेष सचिव जल संसाधन बनाया गया है।

भीम सिंह को रायगढ़ से सीईओ एनआरडीए के अलावा कमिश्नर वाणिज्य कर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। सत्यनारायण राठौर को एमडी वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन की जिम्मेदारी सौंपी गई है। डॉ. प्रियंका शुक्ला को कांकेर, सौरभ कुमार को बिलासपुर, रानू साहू को रायगढ़, डोमन सिंह को राजनांदगांव, चंदन कुमार को बस्तर, भूरेश्वर नरेंद्र को रायपुर, दीपक सोनी को कोंडागांव, संजीव कुमार झा को कोरबा, जितेंद्र शुक्ला को बेमेतरा, जन्मेजय नोबे को कबीरधाम, रजत बंसल को बलौदाबाजार-भाटापारा, पुष्पेंद्र कुमार मीणा को दुर्ग, तारण प्रकाश सिन्हा को जांजगीर-ंचांपा, गौरव कुमार सिंह को बालोद, विनीत नंदनवार को दंतेवाड़ा, कुंदन कुमार को सरगुजा का कलेक्टर बनाया गया है।

इसी तरह विजय दयाराम को कलेक्टर बलरामपुर-रामानुजगंज, हरीश एस को सुकमा, राहुल देव को मुंगेली की कलेक्टरी दी गई है। डॉक्टर तंबोली अयाज भाई को विशेष सचिव कृषि विभाग के पद पर पदस्थ किया गया है। जयश्री जैन को सीईओ बिलासपुर, डॉ. फरिहा आलम को जिला पंचायत सीईओ जांजगीर-चांपा, चंद्रकांत वर्मा को अपर कलेक्टर कांकेर, सुश्री प्रतिष्ठा ममगाई को नगर निगम कमिश्नर अंबिकापुर, जितेंद्र यादव को जिला पंचायत सीईओ जशपुर, गोपाल वर्मा को जिला पंचायत सीईओ बलौदाबाजार-भाटापारा के पद पर पदस्थत किया गया है। रमेश कुमार शर्मा को संचालक भू-अभिलेख के साथ-साथ संचालक समाज कल्याण का दायित्व भी सौंपा गया है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise