Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

ईडी बड़ी कार्रवाई की तैयारी में! आईएएस दंपति के यहां ईडी के छापों से छत्तीसगढ़ की ब्यूरोक्रेसी दहशत में, आईएएस कांक्लेव का रंग होगा फीका...


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर (छ.ग.)

रायपुर । छत्तीसगढ़ में आईएएस दंपति, कांग्रेस नेता और ठेकेदारों के दर्जन भर से अधिक ठिकानों पर ईडी ने आज तड़के छापा मारा। छापे की खबर से खासकर ब्यूरोक्रेसी दहशत में आई गई है। दरअसल, कई आईएएस अधिकारियों के यहां छापों के बाद ईडी की कार्रवाइयां रुक गई थी। मगर आज दूसरी बार फिर आईएएस दंपति रानू साहू और जेपी मौर्या के बंगले पर ईडी की टीम धमक गई। रानू साहू इससे पहले जब रायगढ़ कलेक्टर थीं, तब भी रायपुर के देवेंद्र नगर आफिसर्स कालोनी के उनके बंगले में दबिश दी थी। उनके आईएएस पति जेपी मौर्या से भी ईडी ने कई दौड़ की पूछताछ की थी। इसके अलावे भी ईडी ने कई ठिकानों पर दबिश दी है। ब्यूरोक्रेसी में इस बात की चर्चा बड़ी तेज है कि ईडी अबकी बड़ी कार्रवाई की तैयारी में है।
आईएएस एसोसियेशन का कल से कांक्लेव होना है। कल 22 जुलाई की शाम छत्तीसगढ़ के सारे आईएएस रायपुर पहुंचेंगे। 23 को दिन भर का कार्यक्रम है। इससे पहले भी पिछली बार जब आईएएस रानू साहू, जेपी मौर्या और समीर विश्नोई के यहां ईडी ने छापेमारी की थी। तब आईएएस कांक्लेव का आयोजन होने वाला था। मगर ईडी के छापों के कारण कांक्लेव को निरस्त कर दिया गया था। इस बार हालांकि कांक्लेव निरस्त नहीं होगा। क्योंकि, 24 जुलाई के समापन समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुख्य अतिथि हैं। मगर छापों के कारण कांक्लेव का रंग जरूर फीका रहेगा।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise