Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

रायपुर नगर निगम महापौर एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर को ईडी ने गिरफ्तार कर किया कोर्ट में पेश, पूछताछ के लिए मांग सकती है 14 दिन की रिमांड, दिल्ली से रायपुर पहुंच रहे वकील:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर।छत्तीसगढ़ में मनी लांड्रिंग के मामले की जांच कर रही ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने राजधानी रायपुर के मेयर एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर को गिरफ्तार कर लिया है।कुछ देर पहले ही ढेबर को स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया है।पूछताछ के लिए 14 दिन की रिमांड मांग सकती है।


इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने ढेबर परिवार के घर और अन्य परिसरों में छापेमारी की थी। इसके बाद ईडी ने भी हाल में शराब कारोबारियों के यहां छापे के क्रम में मेयर एजाज और उनके बड़े भाई अनवर के यहां भी छापा मारा था। ढेबर ने राजीव भवन में प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी थी कि उनके घर पर ईडी की टीम नोटिस लेकर आई थी, लेकिन उनके भाई के घर बिना नोटिस के जांच की गई और सारा घर अस्त व्यस्त कर दिया गया। दो दिन पहले ढेबर को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। वे अपने समर्थकों के साथ गए थे।देर रात तक उनके समर्थक डटे रहे और एजाज के बाहर आने के बाद ही वहां से लौटे. खबर है कि अनवर ढेबर ईडी की नोटिस पर नहीं गए थे। इसके बाद ईडी ने उन्हें शुक्रवार को देर रात हिरासत में लिया है।उनके साथ होटल के जीएम को भी हिरासत में लेने की चर्चा है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise