Adevertise
Top Stories
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

ED ने आबकारी विभाग के विशेष सचिव एपी. त्रिपाठी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया,3 दिन की रिमांड अवधि मिली-मुंबई एयरपोर्ट से लाया गया:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
रायपुर। छत्तीसगढ़ में चल रही ED की शराब घोटाले पर ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है,इसी कड़ी में आबकारी विभाग के ओएसडी एपी त्रिपाठी को मुंबई से रायपुर लाया गया तथा विशेष न्यायालय अजय सिंह राजपूत के समक्ष पेश किया गया, जहां त्रिपाठी को 3 दिन की रिमांड अवधि पर रखने की मंजूरी दी गई है।सोमवार को फिर से एपी त्रिपाठी को पेश किया जाएगा।



देर शाम को ईडी ने आबकारी विभाग के विशेष सचिव एपी त्रिपाठी को ईडी अकेले कोर्ट लेकर पहुंची तथा न्यायालय में पेश किया गया।बता दें कि अरुण पति त्रिपाठी, विशेष सचिव, छत्तीसगढ़ शासन, आबकारी विभाग तथा राज्य शासन के सार्वजनिक उपक्रम छत्तीसगढ़ स्टेट मार्केटिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड के प्रबंध संचालक पद पर थे।
ईडी द्वारा अन्य आरोपियों की गिरफ़्तारी की चर्चा के बीच देर शाम 7 बजे रायपुर में ED के स्पेशल मजिस्ट्रेट अजय सिंह राजपूत की कोर्ट में सिर्फ त्रिपाठी को ही प्रस्तुत किया गया था। बताया जाता है कि ED ने कोर्ट से 14 दिन की रिमांड की गुज़ारिश किया था पर सिर्फ 3 दिन की रिमांड ही स्वीकृत किया गया है। जानकारी के मुताबिक अब 15 मई को दोपहर 1 बजे शराब सिंडिकेट के आरोपियों अनवर ढेबर, नितेश पुरोहित और त्रिलोक सिंह उर्फ़ पप्पू ढिल्लन के साथ अरुण पति त्रिपाठी को भी पेश किया जायेगा। बता दें कि ED को इन लोगों द्वारा करीबन 2000 करोड़ रूपये का आबकारी घोटाला किये जाने का संदेह है। देखना यह है कि 15 मई को रिमांड ख़त्म होने से पहले ED इन आरोपियों से कुछ उगलवा पायेगी या फिर कोर्ट से सभी की रिमांड लेगी।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise