Adevertise
Top Stories
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

बाबा अपने नाभी वार से मिडिया के सामने नहीं चुके ?
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
रायपुर।छत्तीसगढ़ में बदलाव तथा सहमति के प्रश्न पर स्वास्थय मंत्री टी.एस. सिंहदेव जी का मीडिया के समक्ष साफ-साफ कहना है कि अगरबत्ती दिखानी है बदलाव की बात तो नही है।हम लोग जाते हैं प्रणाम करने कि कोशिश करते हैं दुआ सलाम करके आते हैं जिनसे मुलाकात हो सकती है उनसे मुलाकात करके आते हैं पर ये जरूर है कि इसका एक हल हो जाना चाहिए दिल्ली जाने वाली जो बात है इस पर विराम लगना चाहिए चर्चा पर विराम लगना चाहिए।
पत्रकार के सवाल पर कि कब तक उम्मीद जताएंगे विराम पर क्योंकि अब कुछ महिनों बाद ही चुनाव है आचार-संहिता लग जायेगा इस पर टी.एस. बाबा ने कहा कि देर हो रहा है अब ज्यादा विलंब इस पर नही होना चाहिए क्योंकि इसके चलते अनावश्यक तनाव भी बनते हैं, टैंशन भी बनते हैं,आपस के संबंधों पे भी दबाव बनता है काम करने की स्थिती में भी चिंता होती है।अगले चुनाव के इन्तेजार कहा जाए कि प्रश्न पर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने सहजता से मुस्कुराते हुए कहा कि हर पल अगला चुनाव है।
अब देखना ये है कि अगरबत्ती तो जली है लेकिन इसकी सुगंध छत्तीसगढ़ तक पहुंच पाती है या नही,ट्रेन का डिब्बा बदलने की बात दिल्ली हाईकमान द्वारा कब डिब्बा बदला जाएगा।
बाबा के बयान से ये साबित होता है खेल तो होगा लेकिन कब,101बकरे की भी मन्नत बाकी है। सोनिया दाईं को बाबा के अगरबत्ती की सुगन्ध नहीं पहुंच रही है या फिर उस अगरबत्ती की सुगन्ध नहीं लेना चाहते हैं।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise