Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी


रायपुर बूढ़ापारा धरना स्थल हटाने दिया जाएगा धरना
*एक सप्ताह में धरना स्थल बदलने कलेक्टर - एसपी को ज्ञापन*
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
रायपुर।बुढ़ापारा स्थित धरना स्थल को हटाने का आदेश जारी होने के तीन महीने बीतने के बावजूद प्रशासन द्वारा धरना स्थल नहीं हटाए जाने से नाराज क्षेत्रीय नागरिक धरना स्थल हटाने की मांग को लेकर धरना देंगे । मध्यम वर्गीय नागरिक संगठन और सत्यमेव जयते फाउंडेशन के द्वारा इस आशय का ज्ञापन आज कलेक्टर एवं एसपी को दिया गया।
      सत्यमेव जयते फाउंडेशन के सुरेश बाफना एवं मध्यम वर्गीय नागरिक संगठन के अंकित झाबक ने उक्त आशय का बयान जारी करते हुए कहा कि आज श्री कन्हैया अग्रवाल के नेतृत्व में कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर तत्कालीन कलेक्टर द्वारा धरना स्थल हटाए जाने के संदर्भ में दिए गए आदेश का पालन कराने की मांग की गई।
 उल्लेखनीय है कि लगभग तीन माह पूर्व तत्कालीन कलेक्टर श्री सौरभ कुमार ने धरना स्थल हटाए जाने का आदेश जारी कर दिया था पर आज दिनांक तक उस आदेश का पालन नहीं हुआ है । 
     बुढ़ापारा धरना स्थल के कारण आए दिन रास्ता बंद कर दिया जाता है जिसकी वजह से पुरानी बस्ती, बुढ़ापारा ,महामाया पारा ,मठपारा, लाखेनगर, सुंदर नगर, टिकरापारा, सदर बाजार ,सत्तीबाजार, कंकाली पारा ,अमीनपारा, सहित इस मार्ग से गुजरने वाले हजारों नागरिक, रहवासी ,व्यापारी और स्कूल कॉलेज जाने वाले छात्र-छात्राएं परेशान हैं ।
    प्रशासन धरना स्थल हटाने अपने आदेश का 07 दिनों के अंदर पालन नहीं करता है तो हम धरना स्थल हटाने की मांग को लेकर धरना देंगे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise