Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

रायपुर में स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा:– छत्तीसगढ़ सरकार का हेलीकॉप्टर क्रैश, दो पायलटों की मौत…

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)

रायपुर 13 मई। छत्तीसगढ़ के रायपुर में स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा हो गया। रनवे के अंतिम छोर पर एक स्टेट हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया।


हादसे के दौरान हेलीकॉप्टर पर सवार दोनों पायलटों की मौत हो गई। वहीं घटना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख जताया है।
रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर लंबे समय बाद हेलीकॉप्टर क्रैश की घटना सामने आई है। यह हादसा देर शाम करीब 9.10 बजे का बताया जा रहा है। दुर्घटना ट्रेनिंग हेलीकाप्टर से बताई जा रही है। जिसमें दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो हए थे। जिन्हें रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन दोनों की मौत गई। घटना को लेकर जांच की जा रही है।

घटना पर सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर जताया दुख

:
रायपुर एयर पोर्ट पर हुए इस बड़े हादसे पर सीएम भूपेश बघेल ने ट्विट कर दुख जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा‘ अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की दुखद सूचना मिली। इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दुखद निधन हो गया है। इस दुःख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवारजनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।


हादसे की पुष्टि रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल की ओर से की गई है। बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब हेलीकॉप्टर रायपुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग कर रहा था। जब हेलीकॉप्टर रनवे के अंतिम छोर पर था तभी क्रैश हो गया। हादसे की सूचना के बाद पुलिस, सीआईएसएफ और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। कहा जा रहा है हादसा उस वक्त हुआ जब कैप्टन गोपाल कृष्ण पांडा और कैप्टन एपी श्रीवास्तव एयरपोर्ट पर फ्लाइंग प्रैक्टिस कर रहे थे। हादसे में दोनों पायलटों की मौत हो गई है। जिला अस्पताल प्रशासन की ओर से भी दोनों के मौत की पुष्टि की जा चुकी है। हादसे को लेकर रायपुर एयरपोर्ट पर हड़कंप का माहौल है। दुर्घटनाग्रस्ट हेलीकॉपटर को राजकीय बताया जा रहा है।


You can share this post!

Related Posts
Adevertise