Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

गुरुचरण सिंह होरा ने कहा कि वायरल हुआ ऑडियो रिकॉर्डिंग  पूरी तरह से झूठा एवं भ्रामक टेंपरिंग कर छवि धूमिल करने का प्रयास:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
रायपुर। ग्रैंड विज़न के चेयरमैन गुरुचरण सिंह होरा का कथित ऑडियो रिकॉर्डिंग जमकर सोशल मीडिया में वायरल किया गया जिस पर होरा जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सारी बातों को रखते हुए इस संबंध को लेकर कहा कि यह पूरी तरह से झूठा एवं भ्रामक है।इस रिकॉर्डिंग को टेंपरिंग किया गया है तथा उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है जिसके लिए होरा जी ने मानहानि का दावा करने की बात प्रेस कॉन्फ्रेंस में की है।
इस पूरे मामले को लेकर होरा जी ने रायपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है एवं कार्यवाही कर पूरे मामले कि निष्पक्ष जाँच तथा दोषियों पर कड़ी कार्यवाही करने की माँग कि है।
गुरुचरण सिंह होरा ने पत्रकारवार्ता जो कि यूनियन क्लब रायपुर में आयोजित किया गया वहाँ सारे तथ्यों को लेकर अपनी बात रखी।होरा ने बताया कि कुछ केबल व्यवसायी के संबंध में उनके द्वारा थाने में शिकायत दर्ज की गई थी,उसी समय से ये सब रंजिश के चलते शुरू की गई थी।
पूरे मामले को रंजिश के कारण ही टेंपरिंग कर सोशल मीडिया में इसे वायरल किया गया जो दुर्भाग्यपूर्ण एवं गलत है।
इस मामले पर पूरी तरह से होरा के सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास किया गया है जिसके विरुद्ध इसमें शामिल सभी षड्यंत्रकारियों के खिलाफ उनके द्वारा मानहानि का दावा होरा जी करेंगे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise