Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

 ED के आरोपियों अनवर और पुरोहित को 14 दिन की न्यायिक रिमांड, त्रिपाठी-ढिल्लो को  4 दिन पुलिस रिमांड एक और IAS निरंजन दास भी चढ़ा हत्थे, प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ करने नोटिस जारी किया:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
रायपुर।ED की कस्टडी में रहे 2000 हजार करोड़ के कथित घोटाले के आरोपियों की रिमांड पर आज नया फैसला स्पेशल कोर्ट के मजिस्ट्रेट अजय सिंह राजपूत ने सुनाया है। जानकारी के मुताबिक स्पेशल कोर्ट ने अनवर ढेबर और नितेश पुरोहित को 14 दिनों की न्यायिक रिमांड दी, ए.पी.त्रिपाठी और त्रिलोकसिंह उर्फ़ पप्पू ढिल्लन को 4 दिनों की पुलिस रिमांड दिए जाने का फैसला सुनाया है।

  ईडी ने शराब घोटाले के मामले को लेकर आबकारी  ऑफिसर ए पी त्रिपाठी शराब व्यापारी ढिल्लन , नितेश को  तीन बार में 14 दिन की रिमांड पर पूछताछ के बाद राजधानी रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के बड़े भाई अनवर ढेबर को ईडी ने उन्हें इसी मामले में अन्य चार लोगों के साथ कुछ देर पहले इस मामले के लिए नियुक्त न्यायाधीश राजपूत की अदालत मे पेश किया । जहां अनवर और नितेश  न्यायालय ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया । वहीं शराब कारोबारी ढिल्लों और आपकारी अधिकारी त्रिपाठी को 4 दिन पुनः ईडी की कस्टडी में रिमांड दी है ।
एक और IAS निरंजन दास चढ़ा ED के हत्थे-पूछताछ के लिए ED ने भेजा समन:
छत्तीसगढ़ में हुए 2 हजार करोड़ रूपए के शराब घोटाले में अब एक और IAS अधिकारी निरंजन दास पर प्रवर्तन निदेशालय ने मामले पर पूछताछ करने के लिए समन जारी किया है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise