Adevertise
Top Stories
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन में पार्किंग कर्मचारी की बदसलूकी का वीडियो वायरल,KKC प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने डीएम तथा राज्य सरकार से कार्यवाही करने कि मांग की:- डीएम, सरकार तक का डर नही किस तरह बात की देखें वीडियो 


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर (छ.ग.)
रायपुर। राजधानी रायपुर के गुढियारी थाना क्षेत्र में रायपुर रेलवे स्टेशन में पार्किंग कर्मचारियो की बदसलूकी का आलम इस कदर बढ़ चुका है कि यहां आने जाने वाले को काफी दिक्कत और परेशानी हो रही है और तो और इन पार्किंग कर्मचारियो को किसी का डर नही है ना तो सरकार का और ना ही पुलिस प्रशासन का, ये वीडियो जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पार्किंग को लेकर किस तरह एक युवक जो अपना नाम मोहम्मद हसन बता रहा है जिसे ना तो DM का डर है ना ही सरकार का डर है जो साफ़ कह रहा है कि DM को या जिसको दिखाना है दिखा दो और अपना नाम मोहम्मद हसन बता रहा है।
यह विडियो रायपुर रेलवे स्टेशन के 7 नंबर प्लेटफॉर्म पीछे गेट का बताया जा रहा है। यहां रोजाना आए दिन पार्किंग करने पहुंचे लोगों के साथ बदतमीजी, बदसलूकी की जाती है।
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के असंगठित कामगार एवम कर्मचारी कांग्रेस (KKC) के प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने भी सोशल मीडिया पर ट्विट करते हुए DM तथा राज्य सरकार से त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है।




देखें विडियो:

You can share this post!

Related Posts
Adevertise