Adevertise
Top Stories
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

शिवसैनिको ने जिला परिवहन अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर एजेंट प्रथा समाप्त करने किया मांग:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)

बलौदाबाजार।शिवसेना बलौदाबाजार के जिलाध्यक्ष संतोष यदु के निर्देश पर जिला महासचिव मुकेश साहु के नेतृत्व में बलौदा बाजार जिला परिवहन अधिकारी को जिला परिवहन कार्यालय क्षेत्र मे लाइसेंस बनाने के नाम पर एजेंटो के द्वारा आमजनों की जेबें काटी जा रही है तथा परिवहन विभाग के अधिकारियों के मिलीभगत से वहां पर एजेंटो का बोल बाला है जिसमें आम जन बहुत परेसान हैं इस विषय पर ज्ञापन सौंपा गया तथा एजेंट प्रथा समाप्त करने कि माँग की है।
आम जनता लाइसेंस बनवाने पहुँचती हैं तो उनका डायरेक्ट लाइसेंस न बनाकर परेशान किया जाता है तथा आम जनों को ऐसे एजेंट लोग पकड़ते है, और एजेंट के माध्यम से उनका लाइसेंस है वो परिवहन कार्यालय तक पहुंचता है। जिसके कारण एजेंट के द्वारा मनमाने अपने मनमर्जी से अनाप सनाप शुल्क वसुला जाता है यह परिवहन विभाग के अधिकारियों के मिलीभगत से यह अनैतिक कार्य हो रहा है,इस पर तत्काल रोक लगाया जाय साथ ही साथ परिवहन विभाग के अंतर्गत जितने भी गाड़ियों का लाइसेंस या परमिट प्रदान किया जा रहा है उन सभी मे खुलकर भ्रष्टाचार हो रहा है जिस पर तत्काल रोक लगाया जाए।

    अवैध रूप से संचालित नशे के कारोबार पर भी कार्यवाही करने की माँग:-
अवैध रूप से शराब गांजा नशीली दवाई एवं सट्टे के कारोबार पर कार्रवाई कर रोक लगाने की मांग करते थाना प्रभारी यदुमनी सिदार को ज्ञापन सौंपा गया। जिलाध्यक्ष संतोष यदु ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्रामीण एवं शहरी इलाकों में असामाजिक तत्वों द्वारा खुलेआम अवैध शराब गांजा एवं कई मेडिकल स्टोर से नशीली दवाई सिरप आदि का धड़ल्ले से बिक्री किया जा रहा है,जिसका शिकार युवा वर्ग एवं ग्रामीणजन हो रहें हैं, इससे महिलाओं में भारी आक्रोश है बलौदाबाजार शहर के कई जगहों पर कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा क्षेत्रिय जनप्रतिनिधि के संरक्षण में सट्टे का कारोबार संचालित कर रहे हैं, जिससे कई लोग अपने घर के गहने, संपत्ति को बेच दे रहें हैं,जो कि गैर कानूनी है। हमने ज्ञापन के माध्यम से मांग किया है कि गोरख धंधा चलाने वालो पर छापामार कार्रवाई कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई किया जाए। अन्यथा शिवसेना द्वारा थाना सिटी कोतवाली का घेराव कर प्रदर्शन किया जाएगा। ज्ञापन सौंपने वालो में जिला महासचिव मुकेश साहु , ब्लाँक अध्यक्ष विशाल महिलांगे , उपाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव , धीरज यादव ,  नगर अध्यक्ष मनीष पटेल , महिला सेना नगर अध्यक्ष गीता यादव , उपाध्यक्ष राजेश्वरी ध्रुव , जितेन्द्र यादव , प्रितम वर्मा  , एवं शिवसैनिक उपस्थित थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise