Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में राष्ट्रीय अधिवेशन के पूर्व आधा दर्जन कई बड़े नेताओं विधायक, कोषाध्यक्ष के यहां ED का छापा:- मुख्यमंत्री भूपेश करेंगे 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस
आशीष तिवारी उप संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
रायपुर। एआईसीसी का राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियां जोर शोर से चल रही है। जहां हाल ही में पोस्टर वॉर मामला भी तूल पकड़ चुका था,जिसमे पीसीसी चीफ मोहन मरकाम की ही फोटो पोस्टर से हटा दी गई फिर प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा की फटकार के बाद मोहन मरकाम की फोटो पोस्टर पर चिपका दी गई थी।
सत्ता के नशे में चूर कांग्रेस पार्टी के कुछ नेता ये तक भूल चुके हैं कि सत्ता आने में स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव तथा पीसीसी चीफ मोहन मरकाम की अहम भूमिका रही है। मरकाम जमीन से जुड़े नेता हैं एवम आदिवासियों में काफी लोकप्रिय हैं।
वहीं आज सुबह ब्रम्ह मुहूर्त पर ही कांग्रेस के विधायक, कोषाध्यक्ष, समेत आधा दर्जन कांग्रेस नेताओं के घर पर ईडी के छापे की खबर सामने आई है।


किन- किन नेताओं के यहां ईडी की छापेमारी देखिए नाम:

जिन कांग्रेस नेताओं के यहां ईडी की छापे की खबर है उनमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, श्रम कल्याण मंडल अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल, विधायक देवेंद्र यादव, प्रवक्ता आरपी सिंह, विनोद तिवारी आदि शामिल हैं।
ED की रेड पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।
फिलहाल इस मामले पर अभी ज्यादा जानकारी नही है।
इस मामले पर आगे की जानकारी के लिए पाठक हमसे जुड़े रहें हम इस खबर की अपडेट लगातार पाठकों तक पहुंचाएंगे।इसलिए सभी पाठक Thewatchmannews.in के साथ जुड़े रहें।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise