Adevertise
Top Stories
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

छत्तीसगढ़ में ईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी के बाद दर्जनों कारोबारी और अफसरों से लंबी पूछताछ शुरू, कोर्ट परिसर को छावनी में तब्दील की गई:- कोर्ट में पेश करने दिनभर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
कोर्ट परिसर छावनी में तब्दील,भारी मात्रा में पुलिसबल की तैनाती तथा मीडिया को भी रोक दिया गया, कोर्ट के गेट पर तालाबंदी कर पुलिसबल अंदर मौजूद रही:
रायपुर।छत्तीसगढ़ में पड़ी ईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी के बाद अब दर्जनों कारोबारी-अफसरों से लंबी पूछताछ शुरू हुई।
बता दें की ईडी की टीम ने बुधवार को दुर्ग-भिलाई और रायपुर में शराब कारोबारियों, अधिकारियो के साथ ही कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर छापे मारे की थी। ईडी की टीम बुधवार सुबह रायपुर मेयर एजाज ढेबर, उनके भाई अनवर ढेबर, IAS अनिल टुटेजा, शराब कारोबारी बलदेव सिंह भाटिया, अमोलक सिंह भाटिया, पप्पू बंसल, गैंगस्टर विनोद सिंह और आबकारी विभाग के अधिकारी एपी त्रिपाठी के ठिकानों पर छापामारा था।
ED दफ्तर से लेकर अदालत परिसर तक चर्चित अधिकारियों और कारोबारियों की गिरफ़्तारी को लेकर गहमा-गहमी रही: सूत्रों से भारी मात्रा मे कच्चे पेपर में लेनदेन होने की जानकारी मिली
ED की छापेमारी के बाद करोबारी एवम अधिकारीयों की गिरफ्तारी को लेकर दिन भर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।
सूत्रों के मुताबिक इस छापेमार कार्यवाही में ईडी अफसरों को शराब कारोबारी तथा अन्य से कच्चे पेपर में भारी मात्रा में हुए लेनदेन हाथ लगने की जानकारी मिली।
कोर्ट परिसर छावनी में तब्दील हुई गेट पर ताला लगाकर पुलिसबल तैनात रही मीडिया तक को रोका गया


आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जब चर्चाओं का बाजार गर्म हुआ तो भारी मात्रा में कोर्ट परिसर को छावनी में तब्दील कर दी गई और गेट पर ताला जड़ दिया गया यहां तक कि मीडिया को भी रोका गया।
स्वास्थ्य जांच नही हुई अंबेडकर अस्पताल में:
ईडी द्वारा जिन आरोपियों की स्वास्थ्य जांंच कराने अंबेडकर अस्पताल लाया जाना था वह जांच भी अंबेडकर अस्पताल में नही हुई ना ही ईडी दफ्तर में अंबेडकर अस्पताल की कोई टीम इनकी मेडिकल जांच करने ईडी दफ्तार आई।
सूत्रों के मुताबिक किसी अलग अस्पताल से इनकी मेडिकल जांच कराने की बात सामने आई है।
सूत्रों का कहना है कि शुक्रवार को इनको पेश किया जा सकता है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise