Adevertise
Top Stories
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

छत्तीसगढ़ बना बेनामी संपत्ति का गढ़,IT अधिकारियों ने कहा कि दस्तावेज खंगाले जा रहे है और 2 से 3 दिनो तक यह छानबीन चलेगी इसके बाद ही कुछ बताया जाएगा:- देखें वीडियो
 
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चल रहे IT कि बड़ी छापेमारी पर अधिकारियों का कहना है कि अभी कुछ बताना संभव नही है क्योंकि अभी छानबीन जारी है दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं।
आईटी अधिकारियों ने यह भी बताया कि यह छानबीन 2 से 3 दिनों तक चलेगी उसके बाद ही कोई जानकारी दी जाएगी।
बता दें कि कल तड़के सुबह 5 बजे से ही छत्तीसगढ़ में IT कि रेड रायपुर, दुर्ग,भिलाई में चल रही है जिसमे बड़े बिल्डर्स और फाइनेंस कंपनी,होटल व्यवसायियों के यहां आईटी ने दबिश दी है,लेकिन दस्तावेज में क्या क्या मिला है इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है क्योंकि अधिकारियों का कहना है कि 2 से 3 दिनो तक छानबीन की प्रक्रिया जारी रहेगी और पूरे दस्तावेज खंगाले जाने के बाद ही इस विषय पर कोई जानकारी दी जाएगी।





रायपुर में पंडरी मंडी गेट स्थित स्वास्तिक कॉम्प्लेक्स स्थित बिल्डर्स,होटल लैंडमार्क के मालिक अजय अग्रवाल,बंसल ग्रुप एंड इंटरप्राइजेज, कोयला स्पात तथा ट्रांसपोर्ट से जुड़े कारोबारियों,  आर के रोडवेज,सिंघानिया बिल्डकॉन, भिलाई दुर्ग के सप्लायर्स फाइनेंस कारोबारी कमलेश वैद्य के यहां भी बड़ी छापेमारी आईटी द्वारा की गई है लेकिन क्या क्या प्राप्त हुए इसकी जानकारी अभी नही मिल पाई है।
स्वास्तिक कार्यालय में छापेमारी के दौरान सुरक्षा बल भी तैनात कि गई है ताकि कोई बाहरी आदमी कोई गड़बड़ी ना कर सके।
स्वास्तिक कार्यालय में छापेमारी पर एक छोटा अपडेट आईटी अधिकारी जो इस जांच में जुटे हुए है उनके द्वारा दी गई है कि सुबह 8 बजे से अभी छानबीन जारी है और 2 से 3 दिनो तक छानबीन चलेगी तथा पूरे दस्तावेज खंगाले जाने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।
अब तक यह जानकारी नही मिल पाई है कि छानबीन में कितनी बेनामी संपत्ति,रकम बरामद हुई है।



You can share this post!

Related Posts
Adevertise