Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

छत्तीसगढ़ में सत्ता बदली मगर कांग्रेसी नेताओं का जलवा अब भी बरकरार, जमीन कब्जा मामले में अब एक और शिकायत कांग्रेस नेता आसिफ मेमन के भाई के खिलाफ:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग)

रायपुर। राजधानी रायपुर के रवि नगर निवासी हरदयाल सिंह ने थाना प्रभारी सिविल लाइन्स को एक लिखित शिकायत कर कांग्रेस नेता आसिफ मेमन के भाई तबरेज़ मेमन और उनकी पत्नी अफज़िया मेमन और जेठ शाहीद मेमन निवासी रवि नगर राजा तालाब एवं अन्य पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। मगर सवाल इस बात का है कि सत्ता परिवर्तन के बाद भी कांग्रेसी नेताओं और उनके रिश्तेदारों पर पुलिस प्रशासन कार्यवाही करने से क्यों बचना चाह रही है। इस बात को लेकर चर्चा होना स्वाभाविक है।
बहरहाल पीड़ित हरदयाल सिंह ने बताया कि उनकी राजा तालाब स्थित जमीन पर मेमन परिवार के तबरेज़ उनकी पत्नी अफज़िया और शाहिद मेमन निवासी रवि नगर राजा तालाब कुछ अन्य युवको के साथ मेरे जगह पर आकर मेरे द्वारा लगाए गए ताले को तोड़कर जबरिया मेरी जमीन पर कब्ज़ा करना चाहते है। मुझे और मेरे परिवार को हानि पहुंचाने की धमकी देते है। जिसकी शिकायत मैंने पुलिस से की है और मेमन परिवार के इन सदस्यों पर एफआईआर करने की मांग की है। ज्ञात हो कि कांग्रेस नेता आसिफ मेमन को भी न्यायालय ने एक जमीन में मामले में फरार घोषित किया हुआ है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
कांग्रेस नेता आसिफ मेमन अपने राजनीतिक रसूख के कारण पुलिस की पकड़ से बाहर है और कांग्रेस नेता आसिफ मेमन के भाई शाहिद मेमन पर पूर्व में एक जमीन संबंधित मामले में 420 के तहत पुलिस में मामला दर्ज है। अब यह उनके भाइयों के ख़िलाफ़ एक और ज़मीन कब्ज़ा की शिकायत पर पुलिस का रवैया देखने वाला होगा।
देखें शिकायत की कॉपी:

You can share this post!

Related Posts
Adevertise