Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

आईजी पहुंचे अपोलो अस्पताल, राहुल का जाना हालचाल, चिकित्सकों से की चर्चा दिए विशेष निर्देश:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
बिलासपुर। बिलासपुर रेंज के आईजी रतन लाल डांगी राहुल के इलाज को लेकर पल पल की जानकारी ले रहे है, इसके लिए उन्होंने देर रात होने के बाद सुबह से ही डॉक्टरों से फोन पर चर्चा की, उसके बाद अचानक अपोलो पहुँच गए। आईजी डांगी ने अपोलो अस्पताल पहुँचकर डॉक्टरों से गंभीरता से राहुल के बारे में चर्चा की उसके बाद आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।
आईजी ने डॉक्टरों से सबसे पहले राहुल के स्वास्थ्य को लेकर चर्चा की और नाश्ता किया या नहीं यह भी पूछा, जहां पर उनको जवाब मिला कि राहुल ने नाश्ता कर लिया है। तब आईजी ने सीधे कहा कि राहुल को किसी तरह की कोई भी दिक्कत नहीं होना चाहिए। वही आईजी ने अपोलो के डॉक्टरों से राहुल के मानसिक इलाज और अन्य मुद्दों पर भी बातचीत की। दरअसल आपको बता दे कि जांजगीर जिले के मालखरौदा अंतर्गत पिहरिद गांव में बोरवेल के गड्ढे में राहुल गिर गया था जिसे 105 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया, इसमें जिला और पुलिस प्रशासन ने पूरी ताकत झोंक दी थी, यही नहीं सीएम और प्रदेश के मंत्रियों तक ने पल पल की जानकारी आईजी और जिले के कलेक्टर से ली। राहुल को निकालने में प्रशासन ने किसी तरह की कोई कमी नहीं की, बल्कि मशीनरी के अलावा जितने भी तरह के प्रयोग राहुल को निकालने के होते गए वह सब प्रशासन ने किया आखिरकर 105 घण्टे में राहुल को गड्ढे से बाहर निकाला गया। आपको यह भी बता दे कि इस घटना के बाद से आईजी रतन लाल डांगी ने तत्काल मौके पर भी जाकर देखा था उसके बाद लागतार टीम से संपर्क बनाकर रखा था। 105 घण्टे बाद जब राहुल अपोलो पहुँचा तो आईजी भी राहुल को देखने के लिए पहुँच गए।
जिन्होंने राहुल को देखा और उसके बेहतर स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से कामना भी की। इस बीच राहुल को देखने के लिए कलेक्टर और प्रशासन के आला अफसरों के अलावा पुलिस की टीम भी मौजूद रही, जिन्होंने राहुल को लेकर बात की और उसका हालचाल जाना।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise