Adevertise
Top Stories
छत्तीसगढ
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

पूर्व भाजपा मंत्री अजय चंद्राकर के किस किसान के खेत पर 20 क्विंटल धान होता है बयान पर KKC प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने लिया चंद्राकर को आड़े हाथ:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
रायपुर।
असंगठित कामगार एवम कर्मचारी कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने भाजपा के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के बयान जिसमे पूर्व भाजपा मंत्री चंद्राकर ने कहा कि 20 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदने की बात तस्करी योजना है न्याय योजना नही है, पर अजय चंद्राकर को आड़े हाथों लिया है।
भाजपा के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किसानों से 20 क्विंटल धान प्रति एकड़ से खरीदी पर बयान आया कि यह धान खरीदी योजना नही है ये तस्करी योजना है। कांग्रेस जनता को बेवकूफ बना रही है।
असंगठित कामगार एवम कर्मचारी कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने कहा-भाजपा के वरिष्ठ विधायक को दिमागी इलाज की जरूरत
पूर्व भाजपा मंत्री अजय चंद्राकर के इस बयान पर KKC प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने कहा कि क्या छत्तीसगढ़ के किसान तस्कर हैं?
छत्तीसगढ़ भाजपा के वरिष्ठ विधायक होने के नाते आज जो इनके दिमाग की स्थिति है उसकी इलाज कराने की जरूरत है इनकी मति मारी गई है तथा आज ये छत्तीसगढ़ के सभी किसानों को पूरी तरह से तस्कर बोलने में लगी हुई है। ऐसे विधायक और नेताओं को आज इनके दिमाग खराब होने की स्थिति में इलाज की जरूरत है।KKC प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने कहा कि अगर इनके पास इलाज कराने के लिए पैसा नही हो तो मैं अपने स्वयं के खर्चे पर माननीय अजय चंद्राकर जी का इलाज करवा दूंगा।
किसानों के बारे में सोचने से पहले या किसी प्रकार से भी चर्चा करने से पहले यह सोच लें कि हमारी सरकार ने किसानों के लिए क्या क्या किया और इनकी भाजपा की 15 साल की सरकार ने किसानों के साथ क्या किया है। भाजपा इस चरम पर पहुंच चुकी है कि इनके जो नेता हैं माननीय मोदी जी से राहुल गांधी ने सिर्फ 2 सवाल पूछे थे कि अदानी से आपका क्या संबंध है जिस दिन से यह सवाल उनसे पूछा गया उसी दिन से उन्होने सदन को बंद रखा और राहुल गांधी की सदस्यता तक रद्द कर दी गई।
राहुल गांधी को सुनियोजीत तौर से सजा दी: अर्थदंड भी दिया जा सकता था, जानबूझकर अधिकतम सजा दी
KKC प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने आगे कहा कि सूरत के जिस कोर्ट के जज ने इनको 2 साल की  सजा दी थी,वह 1 महीने की भी हो सकती थी 15 दिन की भी हो सकती थी लेकिन सुनियोजीत तरीके से 2 साल कि सजा दी और सजा दिलाने के 24 घंटे के भीतर ही राहुल गांधी की सदस्यता तुरंत रद्द कर दी गई तथा राहुल गांधी को बंगला खाली करने का भी फरमान जारी कर दिया गया।
भाजपा फिर से अंग्रेजों की तरह राज करना चाहती है,आज भारत देश के लोगों को जागृत होने की जरूरत है।जो लड़ाई हमने आजादी के समय की थी आज वैसी ही लड़ाई करने की जरूरत है। पहले ये खुद ट्रेनों पर चाय बेचा करती थी आज इन्होंने ट्रेनों, हवाई अड्डों को बेचना चालू कर दिया।
राहुल गांधी ने लगातार बेरोजगारों की, मजदूरों की, गांवों की आवाज उठाई लेकिन उनकी आवाजों को कुचलने के लिए जो नरेंद्र मोदी जी ने जो प्रयास किया उसे कांग्रेस पार्टी कभी भी स्वीकार नही करेगी,तथा यह लड़ाई सड़क से सदन तक लड़ी जाएगी।
अजय चंद्राकर अपने खेत का बताएं कि वह कितने एकड़ के किसान हैं।जो हमारी सरकार ने समर्थन मूल्य दिया है उसमे कितने बार आपने पैसा लिया ये नही बता रहे हैं।
अजय चंद्राकर के खिलाफ एक मुहिम ट्विटर पर चलाई जाएगी कि अजय चंद्राकर किसान विरोधी हैं।
प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने कहा की असंगठित कामगार एवम कर्मचारी कांग्रेस जमीन से जान देने तक की लडाई लड़ेगी और राहुल गांधी के साथ खड़ी रहेगी।


You can share this post!

Related Posts
Adevertise