Adevertise
Top Stories
news-details
छत्तीसगढ
sampatdak

चेंबर का राजनीतिकरण दुर्भाग्यपूर्ण- कन्हैया 

भाजपा कर रही है चेंबर का राजनीतिकरण - कन्हैया 

भाजपा को अपने व्यापारी प्रकोष्ठ पर ही नहीं रहा भरोसा:

रायपुर । प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर व्यापारिक संगठन के राजनीतिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि जो काम इतिहास में कभी किसी भी राजनीतिक दल ने नहीं किया उस काम को भारतीय जनता पार्टी के लोग कर रहे हैं । छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के जिला इकाई के द्वारा 30 अप्रैल को माहेश्वरी भवन में व्यापार सम्मेलन आयोजित करने संबंधी आमंत्रण पत्र भाटापारा में भाटापारा जिला इकाई के द्वारा जारी किए गए हैं । चेंबर ऑफ कॉमर्स के व्यापारी सम्मेलन का आयोजन भारतीय जनता पार्टी द्वारा किया जाना कार्ड में स्पष्ट रूप से प्रकाशित है।


अग्रवाल ने कहा कि क्या छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स का भाजपा में विलय हो गया है या भारतीय जनता पार्टी चेंबर में विलीन हो गई है ? छत्तीसगढ़ के सबसे प्रतिष्ठित व्यापारिक संगठन के माध्यम से भाजपा के द्वारा व्यापारियों का जिला सम्मेलन आयोजित करने से स्पष्ट रूप से यह दिखाई पड़ता है भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के साथ व्यापारी नहीं जुड़ पा रहे हैं इसलिए भाजपा व्यापारी संगठन के नाम का उपयोग कर रही है ।

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी इस बात को स्पष्ट करें कि यह आयोजन भाजपा के साथ मिलकर वह कर रहे हैं या बीजेपी बगैर उनकी सहमति के साजन को कर रही है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise